National Hindi Daily Newspaper
ब्रेकिंग न्यूज़

शहीद भगत सिंह को राष्ट्रीय पुत्र घोषित करे भारत सरकार – परमजीत सिंह पम्मा

श्रनसल। शहीद भगत सिंह सोशल वेलफेयर सोसाइटी का प्रति मंडल नेशनल अकाली दल के अध्यक्ष परमजीत सिंह पम्मा से मिला सोसायटी के अध्यक्ष इंद्रजीत सिंह इस अवसर पर इंदरजीत सिंह अष्ट के साथ परमिंदर सिंह सबरवाल जसविंदर सिंह ईश्वर सिंह के साथ कई लोग उपस्थित थे। सोसायटी के अध्यक्ष इंद्रजीत सिंह अपने श्री पम्मा को शहीद भगत सिंह की एक फोटो देखकर अपील की कि वह शहीद भगत सिंह को राष्ट्रीय पुत्र घोषित करने के लिए सरकार से अपील करें और इसके लिए एक मुहिम चलाएं साथ ही शहीद भगत सिंह की जीवनी स्कूलों में पढ़ाई जाए।
इस अवसर पर श्री पम्मा ने कहा मैं जल्द ही केंद्र सरकार के मंत्रियों से मिलेंगे और सरकार से मांग करेंगे के शहीद भगत सिंह को राष्ट्रीय पुत्र का दर्जा दिया जाए और उनके फोटो वाला एक सिक्का भी जारी किया जाए।
श्री पम्मा ने कहा शहीद भगत सिंह युवाओं के एक आदर्श हैं जिन्होंने अपनी जान की परवाह न करके इस देश की आजादी के लिए खुद फांसी पर चढ़ गए 27 सितंबर को उनका जन्म दिवस है। इस अवसर पर सरकार को यह घोषणा करनी चाहिए। इस अवसर पर इंदरजीत सिंह अष्ट के साथ पलविंदर सिंह सबरवाल जसविंदर सिंह ईश्वर सिंह के साथ कई लोग उपस्थित थे।

Print Friendly, PDF & Email
Skip to toolbar