National Hindi Daily Newspaper
ब्रेकिंग न्यूज़

श्रीनगर के लाल चौक पर अकेले तिरंगा फहराने वाली महिला को सुरेश रैना ने किया सलाम

स्वतंत्रता दिवस के मौके पर श्रीनगर के लाल चौक पर महिला के द्वारा भारत माता की जय और वंदे मातरम के नारे लगाने का वीडियो लगातार वायरल हुआ है. सोशल मीडिया पर लोगों ने सुनीता अरोड़ा की तारीफ की है. अब भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना ने भी इस महिला को सलाम किया है. रैना ने बुधवार को ट्वीट किया कि लाल चौक पर भारत माता की जय के नारे लगाने वाली कश्मीरी पंडित महिला को मेरा सलाम. ये एक बहादुर महिला हैं.
बता दें कि करीब 45 सेकंड के इस वीडियो में सुनीता अरोड़ा को शहर के प्रमुख हिस्से में नारे लगाते हुए देखा जा सकता है, जहां भाजपा की युवा इकाई के करीब 200 कार्यकर्ताओं को एहतियात के तौर पर हिरासत में ले लिया गया था. वे लाल चौक पर तिरंगा फहराना चाहते थे. आपको बता दें कि सुनीता अरोड़ा कश्मीरी पंडित हैं. उन्होंने कहा कि वह ‘‘दिग्भ्रमित युवाओं’’ को मुख्यधारा में लौटने के लिए संदेश देना चाहती थीं.

पर्स में छिपाकर ले गई थी तिरंगा
श्रीनगर से लौटने के बाद उन्होंने यहां कहा कि लाल चौक में ऐतिहासिक घंटा घर के पास पुलिसकर्मियों के घेरे में देशभक्ति के नारे लगा कर उन्हें गौरव की अनुभूति हो रही थी. उन्हें वहां पहुंचने के लिए 20 सुरक्षा चौकियों से गुजरना पड़ा. उन्होंने कहा कि वह राष्ट्रीय ध्वज अपने पर्स में छिपा कर ले गयी थीं.उनका यह वीडियो फेसबुक और ट्वीटर जैसी सोशल नेटवर्किंग साइटों पर खूब देखा जा रहा है. कई लोगों ने लाइक करने के साथ ही इसे शेयर और रिट्वीट भी किया.

Print Friendly, PDF & Email
Skip to toolbar