National Hindi Daily Newspaper
ब्रेकिंग न्यूज़

सख्ती: जेपी ग्रुप के चेयरमैन समेत 12 अधिकारियों पर केस

रुपये लेकर समय पर फ्लैट न देने के आरोप में जेपी ग्रुप के चेयरमैन मनोज गौड़ समेत 12 अधिकारियों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। दनकौर कोतवाली में दिल्ली के शाहदरा निवासी एक खरीदार और उनके साथियों की ओर से दी गई तहरीर पर शुक्रवार को यह कार्रवाई की गई। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

शाहदरा में रहने वाले सुशील गुप्ता और उनके साथियों का आरोप है कि जेपी इन्फ्राटेक लिमिटेड तथा जयप्रकाश एसोसिएट्स के अधिकारियों ने उन्हें झांसे में रखकर फ्लैट बुक कराया। फ्लैट यमुना प्राधिकरण क्षेत्र के पॉश एरिया में दिए जाने थे।
खरीदारों का कहना है कि कंपनी ने 33 लाख रुपये फ्लैट बुक करते समय लिए और इतनी ही राशि आवंटन पर देना तय हुआ। पहली किस्त 2015 में और इसके बाद दूसरी किस्त 2017 में ली गई। इसके बाद भी फ्लैट नहीं मिला तो कंपनी के अधिकारियों से शिकायत की गई। उन्होंने खरीदारों से तीन माह का समय मांगा। इसके बाद भी खरीदारों को फ्लैट पर कब्जा नहीं मिला तो उन्होंने शुक्रवार को कोतवाली में मुकदमा दर्ज करा दिया।

इन पर केस दर्ज
जेपी इन्फ्राटेक लिमिटेड और जयप्रकाश एसोसिएट्स के चेयरमैन मनोज गौड़ के अलावा कंपनियों के अधिकारियों वसंत कुमार, राकेश शर्मा, पंकज गौड़, मनमोहन सिब्बल, राज नंदन सहित 12 अधिकारियों पर सुशील गुप्ता ने केस दर्ज कराया है। उन पर धोखाधड़ी कर रुपये ऐंठने और फ्लैट न देने का आरोप है।

Print Friendly, PDF & Email
Tags:
Skip to toolbar