न्यूज के लिए सबकुछ, न्यूज सबकुछ
ब्रेकिंग न्यूज़

‘सजन रे फिर झूठ मत बोलो’ में दोहरी भूमिका निभाते नजर आयेंगे प्रेमचंद

जया को खो देने और लोखंडे द्वारा पकड़े जाने के डर से चोपड़ा परिवार अपनी अमीरी की बात जाहिर किये बिना जया और जय की शादी साधारण लेकिन पारंपरिक तरीके से करवा देता है। लेकिन जल्द ही शो में दूसरा मोड़ आने वाला है। लोखंडे, प्रेमचंद को उनके आॅफिस में देख लेते हैं और ये मान लेते हैं कि प्रेमचंद का एक जुड़वा भाई भी है।

आने वाले एपिसोड में पीसी (टीकू तलसानिया) को अपनी कंपनी से ये बताने के लिये फोन आता है कि उन्हें माॅल बनाने की एक डील मिली है और वो डील साइन करने के लिये तुरंत ही आॅफिस पहुंच जाते हैं। ठीक उसी समय लोखंडे (शरद पोंक्षे) के पास ये बताने के लिये फोन आता है कि एक स्कूल की जमीन पर माॅल तैयार किया जा रहा है। गुस्से में भरे लोखंडे तुंरत कंपनी के मालिक के पास डील को रोकने के लिये मिलने पहुंचते हैं। लोखंडे के आने से बेखबर प्रेमचंद उन्हें अपने केबिन में बुला लेते हैं। लोखंडे उस आॅफिस में प्रेमचंद जैसे दिखने वाले इंसान को देखकर हैरान रह जाते हैं। प्रेमचंद खुद को परमवीर चोपड़ा कहकर परिचय करवाते हैं। ये सब देखकर लोखंडे उलझन में पड़ जाते हैं। लोखंडे को अभी भरोसा नहीं होता और ये जानने के लिये कि प्रेमचंद कहां हैं उन्हें फोन लगाते हैं। वो तुरंत ही सुधाकर को गरीब घर में जाकर देखने के लिये कहते हैं कि वहां पीसी है या नहीं।

क्या पीसी इन सारी गड़बड़ियों के बीच पकड़े जायेंगे? या क्या लोखंडे को सच का पता चल जायेगा?

प्रेमचंद और परमवीर उर्फ पीसी का किरदार निभा रहे टीकू तलसानिया कहते हैं, ‘‘जब पीसी अपने कमरे में लोखंडे को देखता है तो बिलकुल पागल हो जाता है। वो तुरंत ही खुद को परमवीर चोपड़ा के रूप में मिलवाता है। जब पीसी, लोखंडे को ये साबित कर देता है कि वो दो अलग-अलग लोग हैं तो पूरा ट्रैक बहुत ही मजेदार हो जाता है।’’

यह मजेदार और दिलचस्प ट्रैक देखिये ‘सजन रे फिर झूठ मत बोलो’ में, सोमवार-शुक्रवार, रात 9 बजे, केवल सोनी सब पर!

 

Print Friendly, PDF & Email
Skip to toolbar