न्यूज के लिए सबकुछ, न्यूज सबकुछ
ब्रेकिंग न्यूज़

साउंडकोड बाय अंकर ने लॉन्‍च किया शानदार नॉइज कैंसिलेशन हेडसेट ‘लाइफ एनसी’

– लाइटवेट नेकबैंड के साथ शानदार कॉल क्‍वालिटी के लिये क्‍वॉड माइक्रोफोन्‍स

विजय न्यूज़ ब्यूरो
साउंडकोड बाय अंकर, टेक्‍नोलॉजी में एक वैश्विक अग्रणी कंपनी है। इसने ‘लाइफ एनसी’ नेकबैंड ब्‍लूटुथ हेडसेट को लॉन्‍च करने की घोषणा की है। इसकी पेशकश 10 घंटों के प्‍लेटाइम के साथ ऐक्टिव नॉइज कैंसिलेशन एवं हाइ-रेस ऑडियो के साथ की गई है। यह हेडसेट अमेज़न- द ग्रेट इंडियन सेल के दौरान 7,999 रूपये की रियायती कीमत में उपलब्‍ध होगा।
बेहद स्‍पष्‍ट आवाज के साथ बेहतरीन कॉल का आनंद उठायें। लाइफ एनसी की पेशकश नेकबैंड में इनबिल्‍ट चार माइक्रोफोन्‍स के साथ की गई है। यह अपलिंक नॉइज कैंसिलेशन टेक्‍नोलॉजी से सुसज्जित है, ताकि बैकग्राउंड के शोर को दूर किया जा सके और आवाज की स्‍पष्‍टता को बेहतर बनाया जा सके।
हाइ-रेस ऑडियो की पेशकश कस्‍टम 12 एमएम ड्राइवर्स के साथ की गई है। यह एक समृद्ध प्रभावशाली साउंड सिग्‍नेचर के साथ प्रोफेशनल तरीके से ट्यून किया गया साउंड, शानदार क्‍लैरिटी और हाइ-रेस ऑडियो कॉम्‍पैटिबिलिटी देता है। हेडसेट ऐक्टिव नॉइज कैंसिलेशन को सपोर्ट करता है, परेशानी रहित श्रवण के लिये एंबियंट साउंड्स को ब्‍लॉक करता है या ईयरबड्स को निकाले बिना आस-पास की आवाज को सुनने में सक्षम बनाने के लिये ट्रांसपेरेंसी मोड को ऑन करता है। नॉइज कैंसिलेशन मोड में 10 घंटों की लिसनिंग या 15 घंटों के स्‍टैंडर्ड मोड के साथ बिना किसी बाधा के प्‍लेटाइम का आनंद उठायें।
ब्‍लैक के शेड्स में उपलब्‍ध इस हेडसेट की पेशकश 18 महीनों की वारंटी के साथ की गई है। हेडसेट लाइफ एनसी के अलावा द अमेज़न ग्रेट इंडियन सेल साउंडकोर हेडसेट्स पर ग्रेट डील्‍स की पेशकश करता है। इनमें स्‍पोर्ट एयर (1,899 रूपये), जीवीए के साथ स्प्रिरिट प्रो (3,599 रूपये), लिबर्टी लाइट (3,999 रूपये), लाइफ 2 एनसी (6,999 रूपये) और 40% तक की छूट शामिल है।

साउंडकोर के विषय में :
साउंडकोर बाय अंकर लोगों के लिये ऑडियो लेकर आ रहा है। इसमें प्रीमियमर वायरलेस हेडफोन्‍स और खूबसूरती से डिजाइन किये गये इनडोर एवं आउटडोर स्‍पीकर्स शामिल हैं, जो चर्चित म्‍यूजिक सर्विसेज, वॉयस सर्विसेज और हमेशा विकसित हो रहे कॉम्‍पटिबल स्‍मार्टहोम उत्‍पाद को सपोर्ट करते हैं।

Print Friendly, PDF & Email
Skip to toolbar