National Hindi Daily Newspaper
ब्रेकिंग न्यूज़

साउंडकोर बाय अंकर ने लॉन्‍च किया ‘मोशन क्‍यू’ स्‍पीकर

• एकदम स्‍पष्‍ट साउंड और जबर्दस्‍त बेस, 10 घंटे तक की बैटरी लाइफ।

विजय न्यूज़ ब्यूरो

अपने इनोवेशन और इंटेलिजेंट सॉल्यूशंस के लिए मशहूर टेक्‍नोलॉजी के वैश्विक अग्रणी साउंडकोर बाय अंकर, ने अपने नवीनतम ‘मोशनक्‍यू स्‍पीकर’ को लॉन्‍च करने की घोषणा की है। यह स्‍पीकर एक वास्‍तविक ऑन-द-गो एक्‍सपीरिएंस देने के लिए अभेद्य वाटरप्रूफ प्रोटेक्‍शन के साथ चौतरफा शानदार साउंड प्रदान करता है।

IPX7 वाटरप्रूफ शेल आंतरिक घटकों में अभेद्य बैरियर का निर्माण करती है, और उन्‍हें विनाशकारी लिक्विड एवं संभावित नुकसान से सुरक्षित रखती है। पूरी तरह से डूबने पर भी मोशन क्‍यू आपको जबर्दस्‍त आवाज प्रदान करता है। वाटरप्रूफ बैरियर 1 मीटर तक पानी में 30 मिनट के लिए डूबने पर भी अपना असली प्रदर्शन जारी रखता है।

मोशन क्‍यू के बैक-टु-बैक फुल-रेंज ड्राइवर्स और ड्युअल पैसिव रेडिएटर्स पूरे कमरे में चारों ओर एकसमान म्‍यूजिक प्रदान करते हैं। उत्‍कृष्‍ट डेफ्‍थ एवं क्‍लैरिटी उत्‍पन्‍न करने के लिए, मोशनक्‍यू एक्‍सक्‍लूसिव बेसअपTM तकनीक का प्रयोग करता है। इससे वास्‍तविक समय में अत्‍याधुनिक नियोडिमियम ड्राइवर्स के जरिये आपके म्‍यूजिक की बेस फ्रीक्‍वेंसी बढ़ती है।

साउंडकोर की अंकर हेरिटेज एक उच्‍च प्रदर्शन लि-ऑयन बैटरी का संयोजन अंकर के उन्‍नत पावर मैनेजमेंट सिस्‍टम के साथ करती है। इस असरदार पेयरिंग को बिजली की इष्‍टतम खपत करने के लिए बनाया गया है। यह मोशन क्‍यू को एक बार चार्ज करने के बाद बिना रुके 10 घंटे तक संगीत सुनने की अनुमति देती है। स्‍पीकर इंटीग्रेटेड माइक्रोफोन के साथ आते हैं, ताकि आप म्‍यूजिक एवं कॉल्‍स के बीच आसानी से स्विच कर सकें।

मोशन क्‍यू की टोटल वायरलेस पेयरिंग दो मोशन क्‍यू को फौरन जोड़ती है, और जबर्दस्‍त स्‍टीरियो साउंड के साथ संगीत के आकार को दोगुना करती है या फिल्‍म देखने के अनुभव को बेहतर बनाती है। मोशन क्‍यू बेहद हलका है और इसमें रिस्‍ट स्‍ट्रैप दिया गया है, इसे कहीं भी, कभी भी लटकाया जा सकता है, रखा जा सकता है या हुक में फंसाया जा सकता है। प्रोडक्‍ट 4 कलरफुल शेड्स- ब्‍लैक, ब्‍लू, रेड और ग्रे में अग्रणी रिटेल एवं ईकॉमर्स स्‍टोर्स पर उपलब्‍ध है।

अंकर के विषय में
अमेरिका मुख्यालय वाला बहुराष्ट्रीय उपभोक्ता इलेक्ट्रॉनिक्स ब्रांड अंकर इनोवेशंस पूर्व गूगल कर्मचारी स्टीवन यांग के दिमाग की उपज है। इसकी स्थापना 2011 में कैलिफोर्निया में हुई थी और कनाडा, जर्मनी, ब्रिटेन, फ्रांस, इटली, चीन सहित कई अन्य देशों में इसकी मजबूत उपस्थिति है. कंपनी लगातार बदल रही तकनीक की विशेषज्ञ है और इसने दुनिया भर में मनोरंजन, यात्रा और स्मार्ट घरों के लिए स्मार्ट उपकरणों के इनोवेशन किए हैं. अंकर लोगों को वह सबकुछ उपलब्ध कराने में विश्वास करता है, जिसकी जरूरत ‘मोबाइल’ (गतिशील) होने के लिए होती है. अंकर इनोवेशंस एक अंब्रेला ब्रांड है जिसमें अंकर, इयूफी, साउंड कोर जैसे कई ब्रांड हैं. अंकर चार्जिंग तकनीक में वैश्विक स्तर पर सबसे आगे है और अमेरिका का अग्रणी चार्जिंग ब्रांड है. इयूफी स्मार्ट घरेलू समाधानों के लिए कनेक्टेड उपकरण और अनुप्रयोग निर्मित करने में माहिर है. साउंडकोर ने एआई युक्त उत्पादों के साथ पारंपरिक ऑडियो डिवाइसों को रिइन्‍वेंट किया है जिन्‍हें स्मार्ट होम्‍स को सुविधाजनक बनाने के लिए निर्मित किया गया है.

Print Friendly, PDF & Email
Skip to toolbar