National Hindi Daily Newspaper
ब्रेकिंग न्यूज़

सुकेश आनंद और श्वेता गौतम नजर आयेंगे ‘आदत से मजबूर’ में

सोनी सब पर प्रसारित शरारतों से भरपूर मनोरंजक काॅमेडी शो ‘आदत से मजबूर’ लगातार लोकप्रियता की सीढ़ियां चढ़ता जा रहा है। इस शो में शुरुआत से ही कई अच्छे केमियो देखने को मिले हैं। अब सितारों की इस बेहतरीन फौज में जुड़ने वाले नये सितारों का नाम सुकेश आनंद और श्वेता गौतम है। सुकेश और श्वेता, इस शो में समीक्षा के माता-पिता के रूप में नजर आयेंगे।
सुकेश आनंद और श्वेता क्रमशः तारालाल हुड्डा और सरोज हुड्डा का किरदार निभायेंगे। तारालाल और सरोज अपनी बेटी समीक्षा को बिना बताये उससे मिलने मुंबई पहुंचते हैं। तारालाल और सरोज एक पारंपरिक माता-पिता के रूप में नजर आयेंगे, जिनकी सोच बड़ी ही दकियानूसी है और उन्हें मुंबई में समीक्षा की कूल लाइफस्टाइल के बारे में पता नहीं है।
श्वेता ने इस खबर की पुष्टि करते हुए कहा, ‘‘हां, मैंने ‘आदत से मजबूर’ के लिये शूटिंग शुरू कर दी है। मुझे कई सारे आॅफर्स मिल रहे थे, लेकिन मुझे पसंद नहीं आ रहे थे क्योंकि मैं कुछ अलग करना चाहती थी। काॅमेडी जोनर में आकर काफी अच्छा महसूस हो रहा है। मैं निर्माता एवं निर्देशक धर्मपाल को बहुत अच्छे से जानती हूं और जब उन्होंने मुझे इस भूमिका का प्रस्ताव दिया तो मैंने इसे तुरंत स्वीकार कर लिया।’’

देखिये, ‘आदत से मजबूर’ में इन नये किरदारों को, सोमवार-शुक्रवार, शाम 7.30 बजे, केवल सोनी सब पर

 

Print Friendly, PDF & Email
Skip to toolbar