National Hindi Daily Newspaper
ब्रेकिंग न्यूज़

सोनी सब के ‘सजन रे फिर झूठ मत बोलो’ में जय एक और मुसीबत में फंसा

नई दिल्ली। सोनी सब का शो ‘सजन रे फिर झूठ मत बोलो’ अपनी शुरुआत से ही गुदगुदा देने वाली अपनी कॉमेडी से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। इस शो की अनूठी कहानी और प्रतिभाशाली कलाकारों ने अपनी कॉमिक टाइमिंग से अपने फैन्स को कभी निराश नहीं किया।
पिछले कुछ एपिसोड, में दर्शकों को काफी बड़ा ड्रामा देखने को मिला है, ऐसा पता चला है कि चोपड़ा परिवार के घर में रह रहा, विजय (अभय प्रताप सिंह) दरअसल एक चोर है। जिसके बारे में परिवार के लोगों को लगा था कि वह जय का भाई है। वहीं, दूसरी तरफ परिवार की अमीरी देखकर, वह चोर घर पर ही रुकने और जय अपने ससुराल वालों से जो झूठ बोल रहा है, उसका फायदा उठाने का फैसला करता है। सच जानकर और चोर के दुष्ट इरादों को समझकर, जय (हुसैन कुजे़रवाला) अपने परिवार के साथ उस चोर को घर से बाहर निकालने की योजना बनाता है। लेकिन बहुत बुरी तरह हार जाता है।
क्या जय का परिवार घर में घुस आये उस चोर को बाहर निकालने में कामयाब होगा? या फिर यह जय के सपनों की दुनिया में मुसीबतों का एक और दौर शुरू हो चुका है?
इस ट्रैक के बारे में, जय का किरदार निभा रहे, हुसैन कुजेरवाला कहते हैं। यह ट्रैक मजेदार घटनाओं से भरा हुआ है। आगे आने वाले एपिसोड्स में जिस तरह का ड्रामा सामने आने वाला है वह निश्चित रूप से दर्शकों का मनोरंजन करेगा। जय किस तरह एक और अनचाही स्थिति से निपटता है यह देखने लायक होगा।

Print Friendly, PDF & Email
Skip to toolbar