National Hindi Daily Newspaper
ब्रेकिंग न्यूज़

स्पीडो की फिटनेस एंबेसेडर परिणीति चोपड़ा

परिणीति चोपड़ा दिल्ली् एनसीआर में स्पीोडो एक्सिक्लूटसिव स्टोेर में पहुंची

गुरुग्राम. दुनिया के अग्रणी स्विमवियर ब्रांड स्पीमडो ने हाल ही में बॉलीवुड अभिनेत्री और फिटनेस उत्सा ही परिणीति चोपड़ा को अपना नया ब्रांड एंबेसेडर बनाने की घोषणा की। स्पीडो इंडिया के लिए नए एंबेसेडर के रूप मेंए परिणीति समूचे विश्वी के ओलंपियनए एथलीट्स और प्रशिक्षकों के सम्मानित क्लतब में शामिल हो गई हैं।
परिणीति ने आज गुड़गांव के एंबियस मॉल स्थित स्पी डो एक्सरक्लूरसिव स्टोंर का दौरा कियाए जहां उन्होंउने स्पीपडो के नये एच2ओ ऐक्टिव कलेक्शिन से अपने पसंदीदा उत्पासद खरीदे। उन्होंरने अपने फैंस से भी बातचीत की। इस स्टोयर मेंए परिणीति ने अपनी फिटनेस यात्रा और स्पीशडो को लेकर अपने प्यापर के बारे में बताया ।
एक ब्रांड के रूप में स्पीडोए परफॉर्मेंस स्विमवियर का समानार्थी हैए और अपने वैश्विक अभियान रुळमजैचममकवथ्पज के माध्यम सेए यह फिटनेस के लिए स्विमिंग के दर्जे को बढ़ाने के लिए काम कर रहा है। यह सुनिश्चित करता है कि वाटर वर्कआउट्सए फिट रहने और टोटल बॉडी वर्कआउट को प्राप्त करने के अगले बड़े ट्रेंड हैं। अपने दौरे और स्पी डो के साथ अपने सहयोग पर टिप्पणी करते हुएए परिणीति ने कहाए ‘’मैं स्पीडो की यात्रा का हिस्साक बनकर सम्माउनित महसूस कर रही हूं। ब्रांड ने मुझे कई लोगों को प्रोत्साीहित एवं प्रेरित करने का अवसर दिया है। मैं हमेशा से समग्र फिटनेस में विश्वासस करती हूं और मुझे खुशी है कि यह बात ब्रांड में भी परिलक्षित होती है। मुझे फिलहाल स्पीसडो की नई एच2ओ ऐक्टिव रेंज पसंद है य ये उन लोगों के लिए परफेक्टि हैं जो पानी में और पानी से बाहर अपने वर्कआउट से काफी आशा रखते हैं। मैं अधिक से अधिक ग्राहकों को उनके मौजूदा फिटनेस रिजीम में स्विमिंग एवं वाटर वर्क आउट शामिल करने हेतु प्रेरित करने के लिए स्पीतडो के साथ काम करने के लिए तत्पनर हूं।”स्पीडो इंडिया के चीफ स्ट्रैवटेजी ऑफीसर श्री शमीर जीनोमल ने कहाए “परिणीति ब्रांड का सबसे अच्छे से प्रतिनिधित्वह करती हैं। हमें खुशी है कि परिणीति हमारे साथ जुड़ीं और भरोसा है कि इस सहयोग से हमें और ज्याशदा ग्राहकों तक पहुंचने में मदद मिलेगी। स्विमिंग के इनोवेटर्स होने के अलावाए स्पीडो का मिशन हैए रिक्रिएशनल स्विमर से ओलंपिक चैंपियन तक सभी की पसंद के स्विमवियर तैयार करना।”परिणीति को पूल के अंदर और बाहर वर्कआउट के लिए निर्मित स्पीडो की नई फिटनेस रेंज स्पीडो एच2ओ ऐक्टिव में देखा गया। मॉडर्न फिटनेस उत्साही को दिमाग में रखकर बनाया गया एच2ओ ऐक्टिव उन लोगों के लिए डिजाइन किया गया है जो अपने वर्कआउट से अधिक चाहते हैं। बहुत अधिक विकल्पक देने के साथए एच2ओ ऐक्टिव अपने आपको भूमि और पानी आधारित गतिविधियों के बीच पाता है। वाटर वर्कआउट का मतलब सिर्फ लेन स्विमिंग नहीं हैए प्रशिक्षण की मदद और एचआईआईटी अभ्यासों की सहायता सेए फिटनेस उत्साही इस नई रेंज के साथ पानी में पहले के मुकाबले कहीं अधिक प्राप्त कर सकते हैं। फैशनेबल और फंक्शानलए एच2ओ ऐक्टिव कलेक्शन आत्मविश्वास से भरपूर और बोल्ड रंगों में आता हैए जो पानी से प्रेरित एनर्जेटिक प्रिंट्स के साथ मिलकर काम करता है। नए कलेक्शरन में क्रॉप टॉप्सए कैपरिसएए शॉर्ट्स और ब्रीफ्स शामिल हैंए जो इसे पर्सनल स्टाइल और यूज को दर्शाने के लिए मिक्सि एंड मैच करने की इजाजत देता है।
स्पीडो स्विमवियर अपनी स्थापना के बाद से ही स्विमवियर में एक उद्योग अग्रणी रहा है और इसने अपनी स्विमवियर रेंज के लिए फैब्रिक और डिजाइन में अनगिनत सफल तकनीकें दी हैं। आजए दुनिया के शीर्ष स्विमर्स के लिए बनाई गई तकनीक का उपयोग करकेए स्पीडो स्विमिंग करने वाले सभी लोगों के लिए परफॉर्मेंसए कंफर्ट और स्टाइल लाता हैए चाहे रिकॉर्ड फिनिश के लिए रेसिंग होए बेहतर स्वास्थ्य के लिए स्विमिंग हो या समुद्र तट पर यादें बनाना। दुनिया का अग्रणी स्विमवियर ब्रांडए स्पीडो पानी के अंदर एवं बाहर लोगों की गतिविधियों पर केंद्रित है। इसने अत्याधुनिक तकनीकोंए डिजाइनों एवं नवाचारों का विकास किया हैए जो मूलभूत स्तर से उन्नत स्तर तकए हर तरह की स्विमिंग में सपोर्ट करते हैं। सन 1920 में स्पीडो ने रेसरबैक के साथ इतिहास बना दिया। यह दुनिया का पहला नॉन–वूल सूट था। 2008 में स्पीडो ने फास्टस्किन एलजेडआर रेसर के साथ नया स्विमवियर पेश किया। यह सबसे ज्यादा तेज एवं तकनीकी रूप से सबसे उन्नत स्विमसूट था। 2011 में स्पीडो ने फास्टस्किन रेसिंग सिस्टम के साथ एक नई पहल की। इसमें एक कैपए गॉगल तथा सूट इस तरह से डिजाईन किया गया थाए जिससे ये तीनों एक रूप में काम करते हैं। 2015 में स्पीडो ने फास्टस्किन एलजेडआर रेसर एक्स लॉन्च कियाए जो स्विमर्स को सबसे तेज स्विम करने में मदद करने वाला पहला स्विमसूट है। इसका विकास 330 से अधिक एलीट स्विमर्स के बीच प्रतिस्पर्धी स्विमिंग के शारीरिक एवं मनोवैज्ञानिक विश्लेषण के द्वारा संभव हो सका। स्पीडो का स्वामित्व स्पीडो होल्डिंग्स बीण् वीण् के पास है और यह दुनिया में 170 से अधिक देशों में वितरित होता है। स्पीडोए एरो डिवाईसए फास्टस्किनए एक्वालैबए रेसिंग सिस्टम बायोफ्यूजए स्पीडो एन्ड्योरेंसए स्कल्पचर एवं एलजेडआर रेसर स्पीडो होल्डिंग्स बीण् वीण् के रजिस्टर्ड ट्रेडमार्क हैं। एलजेडआर रेसर सूट के पास विश्वव्यापी डिजाईन अधिकार एवं पेटेंट हैं। फास्टस्किन3 कैपए गॉगल एवं सूट के पास डिजाईन के विश्वव्यापी अधिकार हैं तथा इसका पेटेंट लंबित है।

Print Friendly, PDF & Email
Skip to toolbar