National Hindi Daily Newspaper
ब्रेकिंग न्यूज़

हर बाइट में अंतर्राष्ट्रीय बिंगो मैड एंगल्स लाँच करते हैं वेरी पेरी पेरी

नई दिल्ली। बिंगो मैड एंगल्स ने चटखारेदार स्वाद वाले फ्लेवर्स की अपनी श्रंखला में एकदम नए अंतर्राष्ट्रीय फ्लेवर “वेरी पेरी पेरी“ को शामिल किया है। मैड एंगल्स वेरी पेरी पेरी आईटीसी के मास्टरशेफ़्स और अंतर्राष्ट्रीय फ़ूड टेक्नोलॉजिस्ट्स की भरपूर मेहनत का नतीज़ा है। पेरी पेरी इन दिनों बहुत मशहूर हो चुका है और कई रेस्टोरेंटों के मेन्यू में भी इसका जिक्र पाया जाता है।
हेमंत मलिक, डिविज़नल चीफ़ एग्ज़ीक्यूटिव – फ़ूड्स, आईटीसी लि. ने कहा, “हमारी जोरदार तलाश दिखाती है कि पेरी पेरी उन भारतीय ग्राहकों के बीच साफ़तौर पर एक विजेता है जो अपने स्नैक विकल्पों मे आजकल के फ्लेवर्स चाहते हैं। हम बिंगो! के अनूठे ट्राएंगुलर फ़ॉर्मेट के तहत इस फ्लेवर को लाँच करके बहुत रोमांचित हैं और मानते हैं कि हमारे ग्राहक मैड एंगल्स वेरी पेरी पेरी के इस जोरदार नए स्वाद अनुभव का आनंद उठाएंगे।”
इस उत्पाद की पैकेजिंग इस वैरिएंट के तेज़ मगर चटख़ारेदार स्वाद को बताती है, जिसमें मैड एंगल्स का ट्रेडमार्क ट्राएंगुलर आकार लपटों से घिरा हुआ है।
यह उत्पाद पूरे भारत के सभी मॉडर्न और जनरल ट्रेड आउटलेट्स पर 18 ग्राम के 5 रुपए वाले, 40 ग्राम के 10 रुपए वाले और 80 ग्राम के 20 रुपए वाले सुविधाजनक पैक के आकारों में उपलब्ध रहेगा।
आईटीसी फ़ूड्स के बारे मे:
आईटीसी के ब्रांडेड पैक किए गए खाद्य पदार्थों का व्यापार भारत में सबसे तेजी से बढ़ते खाद्य व्यवसायों में से एक है, जो बाजार में इसके नाम और लोकप्रिय ब्रांडों – आशीर्वाद, सनफीस्ट, बिंगो!, यिप्पी!, किच्न्स ऑफ़ इंडिया, बी नैचुरल, मिंट-ओ, कैंडीमैन और गमोंन, के उपभोक्ता मताधिकार से प्रेरित है। फूड्स बिजनेस आज कई श्रेणियों में बाजार में प्रस्तुत किया गया है–स्टेपलस, मसाले, रेडी-टू-ईट, स्नैक फूड्स, बेकरी एंड कन्फेक्शनरी, जूस और पेय पदार्थ और नई शुरुआत डेयरी।
आईटीसी फूड्स ब्रांडस, आईटीसी के इन-हाउस आर एंड डी क्षमताओं, गहरी उपभोक्ता समझ, पसंदीदा भारतीय स्वाद, कृषि-स्रोत और पैकेजिंग ताकत का ज्ञान, और एक बेजोड़ वितरण नेटवर्क का लाभ उठाकर विकसित किए गए अलग पहचान वाले, मूल्यवर्धित उत्पादों की एक विस्तृत श्रृंखला के साथ लाखों परिवारों को खुश करते हैं।
आईटीसी अपनी गहरी प्रतिबद्धता द्वारा उपभोक्ताओं के स्वास्थ्य और सुरक्षा के लिए उत्पादन प्रक्रियाओं और आपूर्ति श्रृंखला में गुणवत्ता, सुरक्षा और स्वच्छता मानकों के उच्चतम स्तरों का पालन सुनिश्चित करती है। सभी आईटीसी -स्वामित्व वाली विनिर्माण इकाइयां हैंज़र्ड एनालिसिस और क्रिटिकल कंट्रोल पॉइंट (एचएसीसीपी) प्रमाणित हैं। सभी मैन्युफैक्चरिंग यूनिटों की गुणवत्ता प्रदर्शन पर लगातार ऑनलाइन निगरानी रखी जाती है। प्रक्रिया नियंत्रण से आगे जाकर, आईटीसी यह सुनिश्चित करता है कि खाद्य पदार्थों में लगने वाली सामग्री चुनने के दौरान गुणवत्ता मानकों का सावधानीपूर्वक पालन किया जाये।
यह व्यवसाय के विनिर्माण, वितरण और विपणन के हर पहलू में निवेश करना जारी रख रहा है ताकि उभरते अवसरों का लाभ उठा सकें और देश में ब्रांडेड पैक किए गए खाद्य पदार्थों के सबसे भरोसेमंद प्रदाता होने की अपनी आकांक्षा को पूरा कर सके। आईटीसी फूड्स बिजनेस उत्तरी अमेरिका, अफ्रीका, मध्य पूर्व और ऑस्ट्रेलिया के प्रमुख क्षेत्रों में अपने उत्पादों का निर्यात भी करता है।

Print Friendly, PDF & Email
Skip to toolbar