National Hindi Daily Newspaper
ब्रेकिंग न्यूज़

हिंडन एयरबेस में घुसा शख्स मीडिया से बोला- भूखा था, बैठने की जगह देख रहा था

गाजियाबाद। उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद स्थित हिंडन एयरफोर्स स्टेशन में मंगलवार की देर रात घुसने का प्रयास कर रहे एक संदिग्ध को सुरक्षाकर्मियों ने गोली मार दी। उसे एयरफोर्स स्टेशन परिसर में स्थित अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहां उससे एयरफोर्स और जिला पुलिस के अधिकारी पूछताछ कर रहे हैं। संदिग्ध का आतंकी कनेक्शन भी खंगाला जा रहा है। इस बीच इस शख्स ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि मैं भूखा था और बैठने के लिए वहां गया था, लेकिन अब मैं ऐसा कभी नहीं करूंगा। जानकारी के अनुसार मंगलवार रात करीब 11 बजे हिंडन एयरफोर्स स्टेशन के गेट नंबर एक से एक संदिग्ध ने घुसने का प्रयास किया। दिखाई देने पर सुरक्षा कर्मियों ने उसे अंदर जाने से रोक दिया। इसके बाद भी वह दीवार फांदकर स्टेशन में घुसने लगा। उसे रोकने के लिए सुरक्षा कर्मी ने दाएं पैर में गोली मार दी। घायलावस्था में उसे स्टेशन परिसर में स्थित अस्पताल में भर्ती कराया गया है। संदिग्ध ने अपना नाम सुजीत (25) निवासी प्रतापगढ़ बताया है। आशंका जताई जा रही है कि उसके तार आतंकी संगठन लश्कर-ए- तोइबा से जुड़े हो सकते हैं। मामले की सूचना के बाद थाना प्रभारी राकेश कुमार सिंह व एएसपी अनूप सिंह एयरफोर्स स्टेशन पहुंचे और उनके अधिकारियों के साथ संदिग्ध सुजीत से पूछताछ की।

छह-सात आतंकियों के घुसने का जारी हुआ था अलर्ट
रविवार को खुफिया एजेंसियों ने वायु सेना को अलर्ट किया था कि आतंकी संगठन लश्कर-ए-तोइबा के छह-सात आतंकी हिंडन एयरफोर्स स्टेशन को निशाना बना सकते हैं। इसके बाद वहां चौकसी बढ़ा दी गई थी।

पुलिस ने भी बढ़ा दी गश्त
संदिग्ध के पकड़े जाने के बाद एयरफोर्स के जवानों के साथ-साथ जिला पुलिस ने भी गश्त बढ़ा दी है। एसपी सिटी आकाश तोमर ने बताया कि तीन पीसीआर वैन की वहां ड्यूटी लगाई गई है। किसी भी स्थिति में सख्ती से निबटने के निर्देश जारी किए गए हैं।

एयरफोर्स अधिकारियों ने घटना की जानकारी दी है। शिकायत मिलने पर आरोपी युवक के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। मामले की जांच की जा रही है। –अनूप सिंह, एएसपी

Print Friendly, PDF & Email
Skip to toolbar