National Hindi Daily Newspaper
ब्रेकिंग न्यूज़

6 साल की मासूम को 85 वर्षीय बुजुर्ग ने बनाया हवस का शिकार

नूंह । देशभर में बच्चों के खिलाफ बढ़ रहे अपराधों का एक और सनसनीखेज मामला सामने आया है। ताजा मामला नूंह जिले का है, जहां एक 6 वर्षीय मासूम के साथ 85 वर्षीय बुजुर्ग ने रेप की वारदात को अंजाम दिया। बच्ची के घर में किसी के ना होने का फायदा उठाते हुए दरिंदे जमालुद्दीन ने बलात्कार की घटना को अंजाम दिया। बच्ची के चिल्लाने की आवाज सुनकर बच्ची की मां ने बुजुर्ग को घिनौना काम करते हुए देख लिया, परंतु वह उसे धक्का देकर वहां से भाग निकला। वारदात रोजका मेव थाना क्षेत्र अंतर्गत एक गांव की है। इसके बाद बच्ची के परिजनों ने पुलिस में घटना की शिकायत दर्ज कराई है। आरोपी के खिलाफ पुलिस ने पोक्सो एक्ट के अंतर्गत केस दर्ज करते हुए बच्ची का मेडिकल कराया, जिसमें रेप की पुष्टि हुई है। तेजी से कार्रवाई करते हुए पुलिस ने घटना के कुछ घंटों के भीतर ही आरोपियों को गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।
पुलिस को शिकायत देते हुए पीड़ित बच्ची की मां ने बताया कि 5 दिसंबर को वह पति के साथ फरीदाबाद के एक अस्पताल में किसी को देखने गई थी। इस दौरान उसकी 6 वर्षीय बच्ची घर के बाहर खेल रही थी, तभी पड़ोसी जमालुद्दीन ने शाम को बच्ची को अपने पास बुलाया और अपने घर से एक ग्लास पानी लेकर आने को कहा। आरोपी को पता था कि बच्ची के माता- पिता घर पर नहीं है।
पानी लेने के बहाने उसने बच्ची को कमरे में बुलाया और कमरा बंद कर उसके साथ कुकर्म किया। इस बीच घर पहुंची बच्ची की मां ने जब बच्ची को आवाज देकर बुलाया तो वह नहीं मिली। बाहर आकर ढूंढने पर उसे आरोपी के कमरे से लड़की से चिल्लाने की आवाज सुनाई दी। दरवाजे को तेज धक्का मारकर दरवाजा खोलने पर उसने आरोपी को बच्ची के साथ गलत काम करते देख लिया। बच्ची की मां को देख आरोपी महिला को धक्का देकर फरार हो गया। रोजका मेव थाना प्रभारी अशोक कुमार ने बताया कि बच्ची की मां ने रात के समय पुलिस को शिकायत दी। इसके बाद केस दर्ज कर बच्ची का मेडिकल कराया गया। कार्यवाही करते हुए पुलिस ने रात को ही आरोपी को गिरफ्तार कर, जिसे बुधवार को अदालत में पेश कर जेल भेज दिया गया। वहीं इस घटना को शर्मनाक बताते हुए ग्रामीणों और पीड़ित परिजनों ने आरोपी बुजुर्ग के खिलाफ कड़ी सजा की मांग की है।

Print Friendly, PDF & Email
Skip to toolbar