National Hindi Daily Newspaper
ब्रेकिंग न्यूज़

8 करोड़ की डॉगी हुई लापता, पता बताने वाले को मिलेगा 1 लाख रुपए ईनाम

बेंगलुरू। यहां एक अजीबो-गरीब मामले की पुलिस में शिकायत हुई है। दरअसल, एक डॉगी के लापता होने की शिकायत हनुमंतनगर पुलिस थाने में दर्ज कराई गई है। बनशंकरी निवासी सतीश सी ने इस डॉगी का पता बताने वाले को या उसे ढूंढ़कर लाने वाले को एक लाख रुपए का इनाम देने की घोषणा की है। इस खबर को सुनकर कई लोग आश्चर्य कर रहे हैं। मगर, इससे भी ज्यादा चौंकाने वाली है इस डॉगी की कीमत, जो है आठ करोड़ रुपए।

उन्होंने बताया कि चीन से इस अलास्कन मैलैम्यूट डॉगी को खरीदा था। इस बात संदेह जताया था कि किसी ऑटो ड्राइवर ने इस डॉगी को चुराया है। उन्होंने इसे श्रीनगर की रहने वाली सौम्या से एक समझौता किया था कि इसके एक बच्चे को छोड़कर वह सभी बच्चों को विक्रेता को वापस सौंप देंगी। मगर, 12 दिसंबर को जब इस डॉगी के लापता होने की जानकारी मिली, तो सतीश के होश उड़ गए।

उन्होंने तुरंत पुलिस थाने में जाकर इसकी चोरी की शिकायत दर्ज कराई। इसके प्रजाति के डॉग के एक बच्चे की कीमत 2 लाख रुपए से अधिक होती है। उन्होंने कहा कि अभी तक किसी भी डॉग ब्रीडर के पास इस डॉगी को नहीं बेचा गया है। सतीश ने कहा कि मुझे एक अज्ञात व्यक्ति का फोन आया था, जिसने इस डॉगी की कीमत जानने के लिए फोन किया था। उसने फोन पर खुद को एक पुलिसकर्मी का बेटा बताया था। बताते चलें कि इस प्रजाति के डॉगी काफी हद तक साइबेरियर हस्की से मिलती है।

Print Friendly, PDF & Email
Translate »