National Hindi Daily Newspaper
ब्रेकिंग न्यूज़

92.7 बिग एफएम ने आइटीबीपी कैम्प, टिगरी में अपने देश के सच्चे हीरोज़ को सम्मान दिया

्इस मौके को एमजे खुराफाती नितिन ने सैनिकों को समर्पित दिल को छू जाने वाले संदेशों से और भी यादगार बनाया्

हमारे देश ने 15 अगस्त, 2017 को आजादी का 71वां दिवस मनाया। इस अवसर पर भारत के सबसे बड़े और नंबर रेडियो नेटवर्क 92.7 बिग एफएम ने आइटीबीपी कैम्प, टिगरी, नई दिल्ली, में इसका जश्न मनाने की पूरी तैयारी की थी। जाने-माने एमजे खुराफाती नितिन ने ना केवल जवानों, अधिकारियों और उनके परिवारों का अभिवादन किया, बल्कि इससे आगे उन्होंने देशभक्ति का उत्सव मनाया। इस म्यूज़िक जाॅकी ने अपनी टीम के साथ मिलकर इस अवसर को और भी खास बनाने के लिये श्रोताओं, स्थानीय लोगों और सैनिकों के परिवारों से बहुत ही प्यारे पैग़ाम मंगवाये थे।
हर साल की तरह इस बार भी रेडियो नेटवर्क ने अपनी अनूठी पहल ‘बिग पैग़ाम सरहद के नाम’ के जरिये देश और उनके सैनिकों को सम्मान दिया और उन्हें सलाम किया। एमजे योगी ने एमजे नितिन के साथ बिग पैग़ाम कैम्पेन में सहयोग दिया और बहादुर सैनिकों के लिये आइटीबीपी कैम्प में लोगों द्वारा बड़े ही गर्मजोशी भरे संदेश मंगवाये। सारे जवानों ने मातृभूमि के लिये देशभक्ति के गीत गाकर पूरे जोश और उत्साह के साथ यह उत्सव मनाया। एमजे नितिन के बड़े ही जोशीले और सकारात्मक संदेश के साथ इस गतिविधि का समापन हुआ। यह उन जांबाज़ सैनिकों को नमन करने और उन्हें शुक्रिया कहने का एक तरीका था, जो हमारी सुरक्षा के लिये अपनी जिंदगी को जोखिम में डाल देते हैं।
बिग पैग़ाम सरहद के नाम के बारे में बताते हुए, एमजे खुराफाती नितिन ने कहा, ‘‘बिग पैग़ाम सरहद के नाम’ जैसे बेहतरीन कैम्पेन का हिस्सा बनने पर मुझे वाकई में बहुत अच्छा महसूस हो रहा है। सीमा पर हर दिन हमारे सैनिकों द्वारा दिया जाने वाला बलिदान शब्दों से परे है। वो सही मायने में देशभक्ति की भावना को परिभाषित करते हैं। संदेश पढ़ने के दौरान सैनिकों के चेहरे पर जो मुस्कान आई, वो पल मेरे लिये सबसे ज्यादा यादगार हैं। बिग एफएम पर हम इसी तरह के यादगार कार्यक्रमों को तैयार करने और पूरे देश में मुस्कराहट फैलाने की उम्मीद करते हैं।’’

Print Friendly, PDF & Email
Skip to toolbar