National Hindi Daily Newspaper
ब्रेकिंग न्यूज़

भाजपा ने चुनाव आयुक्त से आप पार्टी उम्मीदवार जितेंद्र तोमर का नामांकन रद्द करने की मांग की

विजय न्यूज़ ब्यूरो
नई दिल्ली। भाजपा दिल्ली प्रदेश का एक प्रतिनिधिमंडल आज मुख्य चुनाव आयुक्त से मिलकर त्रीनगर से आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार जितेंद्र तोमर की फर्जी डिग्री मामले में हाई कोर्ट के फैसले के बाद भी टिकट मिलने के मुद्दे पर उनका नामांकन रद्द करने की मांग की। इस प्रतिनिधिमंडल में प्रमुख रूप से केंद्रीय मंत्री श्री हरदीप सिंह पुरी, पूर्व केंद्रीय मंत्री व राज्यसभा सांसद श्री विजय गोयल, अधिवक्ता श्री ओम पाठक, प्रवक्ता श्री हरीश खुराना, प्रदेश भाजपा विधि एवं विधायी विभाग संयोजक श्री नीरज सम्मिलित थे। प्रतिनिधिमंडल की शिकायत का संज्ञान लेते हुए मुख्य चुनाव आयुक्त श्री सुनील अरोड़ा ने समुचित कार्रवाई का आश्वासन दिया।

केंद्रीय मंत्री श्री हरदीप सिंह पुरी ने कहा कि 17 जनवरी को अपने निर्णय में माननीय उच्च न्यायालय ने जितेंद्र सिंह तोमर को अपनी शिक्षा को लेकर झूठी जानकारी देने का दोषी माना था। अब वोट बैंक की लालच में आम आदमी पार्टी ने फर्जी डिग्री मामले में 2015 में गिरफ्तार हो चुके जितेंद्र सिंह तोमर को फिर से टिकट देकर निम्न स्तरीय राजनीति की भी पराकाष्ठा पार कर दी है। आम आदमी पार्टी में एक नहीं बल्कि ऐसे 15 लोग हैं जिनपर गंभीर आरोप हैं जो साबित भी हुए हैं लेकिन उन्हें विधानसभा चुनाव के लिए टिकट भी दिया गया है। ऐसा कर के आम आदमी पार्टी ने जनता के भरोसे का मजाक बनाया है।

भाजपा दिल्ली प्रदेश का एक प्रतिनिधिमंडल मुख्य चुनाव आयुक्त से मिलकर आम आदमी पार्टी उम्मीदवार जितेंद्र तोमर का नामांकन रद्द करने की मांग की

पूर्व केंद्रीय मंत्री व राज्यसभा सांसद श्री विजय गोयल ने कहा कि जितेंद्र सिंह तोमर को 2015 में दिल्ली सरकार में कानून मंत्री बनाया गया था लेकिन जुलाई उन्हें दिल्ली पुलिस ने फर्जी डिग्री के मामले में गिरफ्तार किया था। यही वजह थी कि कानून मंत्री के पद से जितेंद्र सिंह तोमर को इस्तीफा देना पड़ा था। ये सब जानते हुए भी आम आदमी पार्टी ने जितेंद्र तोमर को फिर से विधानसभा चुनाव के लिए टिकर देकर साबित कर दिया है कि आम आदमी पार्टी भ्रष्ट विधायकों वाली पार्टी है जिसमें फर्जी लोगों को वरीयता दी जाती है।

Print Friendly, PDF & Email
Translate »