न्यूज के लिए सबकुछ, न्यूज सबकुछ
ब्रेकिंग न्यूज़

&TV के ‘लाल इश्क‘ में ऋचा पलोद का भूतिया डेब्यू

ऐसा कहा जाता है कि हर कोई हॉरर शो में काम नहीं कर सकता। यही बात बॉलीवुड और टॉलीवुड की अभिनेत्री ऋचा पलोद पर भी लागू होती है। तरह-तरह की भूमिकायें करने के बाद, अब ऋचा &TV के ‘लाल इश्क’ के साथ सुपरनैचुरल फैन्टेसी जोनर में अपना डेब्यू करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।

ऋचा एक ऐसी माँ का किरदार निभा रही हैं जो दोहरे चेहरे वाला राक्षस भी है, ऐसे में ऋचा ने जब शो के लिए शूटिंग शुरू की तो वे काफी डरी हुई थीं। भूतिया गोथिक अवतारों को जीवन में उतारने के पहले अनुभव के साथ, अभिनेत्री काफी चैंक गई थी लेकिन इस बात ने ऋचा को कहीं भी पिछड़ने न दिया, और उन्होंने शो में अपना बेस्ट प्रदर्शन ही किया। साथ ही अपने द्वारा निभाए गए चरित्र के साथ पूरी तरह न्याय भी किया।

इस बारे में अपना अनुभव साझा करते हुए ऋचा ने बताया, “इस जोनर में शुरुआत के लिए मुझे लगता है यह किरदार का डरावना था! (हँसती हैं) मैं इस जोनर में काम करने के लिए खासी उत्साहित थी लेकिन मुझे थोड़ा भी इस बात का एहसास नहीं था कि उस डर को असली जिंदगी में जीना और अपने पात्र के द्वारा परदे पर उतारना कितना चुनौतीपूर्ण होता है। जहां एक तरफ यह कहानी काफी पेचीदा है वहीं कई बार सह कलाकारों को अपने ऑन स्क्रीन डरावने अवतार में ऑफ स्क्रीन सेट पर घूमते हुए देखकर मैं काफी चैंक जाती थी। हालांकि मैं उनमें से नहीं हूँ, जो आसानी से डर जाते हों। लेकिन बाकी कलाकारों के प्रोस्थेटिक मेकअप काफी असली लगते थे। ऐसे में एक पल के लिए उनसे न डरना थोड़ा सा मुश्किल भी था। हॉरर शो को टीवी पर देखना तो काफी डरावना होता ही है लेकिन उनमें काम करना और भी अधिक डरावना होता है। इस शो में काम करना मेरे लिए एक बेहद यादगार अनुभव बन गया है।”

‘लाल इश्क’ के आगामी एपिसोड में एक माँ और बेटे द्वारा झेली जा रही बहुत सी मुसीबतों की कहानी को दिखाया जाएगा। काया (ऋचा पलोद) जो कि जूजू (विक्रम राठौड़) की माँ है, अपने बेटे को बाहर की बुरी दुनिया से बचाने की हर संभव कोशिश कर रही हैं क्योंकि वह मानसिक रूप से बीमार है। कनखजूरी पायल जूजू को मारने आती है। काया अपने बेटे को बचाने की हर कोशिश कर रही है लेकिन हर गुजरते दिन के साथ काया की चुनौती और भी मुश्किल होती जाती है। क्या काया अपने बेटे को कनखजूरी पायल से दूर रखने में कामयाब होगी या पायल जूजू को मारने में सफल हो जाएगी?

और अधिक जानने के लिए देखिए ‘लाल इश्क’ हर शनिवार और रविवार, रात 9 बजे और 10 बजे, केवल &TV पर

Print Friendly, PDF & Email
Skip to toolbar