National Hindi Daily Newspaper
ब्रेकिंग न्यूज़

I Love You कहकर केजरीवाल ने किया दिल्ली का धन्यवाद

विजय न्यूज़ ब्यूरो
नई दिल्ली। दिल्ली में आम आदमी पार्टी की तीसरी बार सरकार बनने जा रही है. मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने जीत के बाद समर्थकों को शुक्रिया कहा. उन्होंने कहा कि यह देश और दिल्लीवासियों की जीत है. अरविंद केजरीवाल ने कहा कि अब उसी पार्टी को जीत मिलेगी जो जनता के लिए काम करेगा. जो 24 घंटे अच्छी बिजली देगा, स्वास्थ्य सुविधाएं बेहतर करेगा. अरविंद केजरीवाल ने हनुमान जी को भी शुक्रिया कहा. दरअसल विधानसभा चुनावों में हनुमान का मुद्दा भी खूब उठाया गया था. दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी ने सीएम केजरीवाल पर हनुमान जी के अपमान का आरोप लगाया था.

अरविंद केजरीवाल ने कहा, मैं दिल्ली की जनता का तहे दिल से शुक्रिया अदा करता हूं जिन्होंने मेरे ऊपर भरोसा जताया. ये सिर्फ आम आदमी पार्टी की जीत नहीं है, ये सभी दिल्लीवासियों की जीत है. ये दिल्ली के हर उस परिवार की जीत है जिसने मुझे अपना बेटा समझा. जिन्होंने मुझे अपना बेटा मानकर जबर्दस्त समर्थन दिया. उन्होंने कहा, दिल्ली वालों गजब कर दिया आप लोगों ने, आई लव यू. हालांकि जीत की इस जश्न में मनीष सिसोदिया कहीं नजर नहीं आए. संजय सिंह और गोपाल राय मंच पर अरविंद केजरीवाल के साथ थे लेकिन सिसोदिया वहां नहीं दिखे.

अरविंद केजरीवाल ने कहा, ये हर उस परिवार की जीत है जिसे 24 घंटे बिजली मिलने लगी है. ये हर उस परिवार की जीत है जिसे अस्पतालों में अच्छा इलाज मिलने लगा है, ये हर उस परिवार की जीत है जिसे अच्छी शिक्षा मिलने लगी है. दिल्ली के लोगों ने आज देश में एक नई किस्म की राजनीति को जन्म दिया है जिसका नाम है काम की राजनीति. दिल्ली के लोगों ने संदेश दिया कि वोट उसी को जो स्कूल बनवाएगा. दिल्ली के लोगों ने संदेश दिया कि वोट उसी को जो मोहल्ला क्लिनिक बनवाएगा. वोट उसी को जो 24 घंटे बिजली देगा. वोट उसी को सस्ती बिजली देगा, अच्छी शिक्षा देगा, स्कूल बनवाएगा. अरविंद केजरीवाल ने कहा कि यही राजनीति देश को 21वीं सदी में ले जाएगी.

Print Friendly, PDF & Email
Skip to toolbar