National Hindi Daily Newspaper
ब्रेकिंग न्यूज़

अधीर रंजन ने रिया चक्रवर्ती को बताया निर्दोष, बोले- बिहार चुनाव की वजह से बनाया जा रहा है बलि का बकरा

नई दिल्ली। सुशांत सिंह राजपूत केस में आए ड्रग्स मामले में गिरफ्तार रिया चक्रवर्ती 22 सितंबर तक जेल में बंद है. इसे लेकर बिहार में रानजीति शुरू हो चुकी है. हाल ही में पश्चिम बंगाल कांग्रेस की कमान संभालने वाले अधीर रंजन चौधरी का कहना है कि रिया निर्दोष है, रिया को ड्रग्स मामले में फंसाया जा रहा है, रिया को बिहार चुनाव कि वजह से बली का बकरा बनाया जा रहा है.
अधीर रंजन चौधरी ने कहा,”जांच जरूर होना चाहिए, लेकिन बेगुनाह को गुनाहगार नहीं बताना चाहिए. सुशांत हम सबके प्यारे हैं, वह सिर्फ बिहार के नहीं हैं बल्कि पूरे देश के हैं. लेकिन इसके लिए रिया चक्रवर्ती को जिम्मेदार ठहराना सही नहीं होगा. अगर सुशांत की हत्या हुई है, तो उसे किसी भी हालत में ढूंढ़ कर निकाला जाना चाहिए.” उन्होंने कहा कि रिया चक्रवर्ती को जिम्मेदार ठहराना गलत है.
अधीर रंजन ने कहा,”एक बात सीबीआई कहती है कि रिया ने सुशांत को सुसाइड करने में उकसाया. दूसरी बात आती है कि इन्होंने काफी पैसा लूटा है. तीसरी बात वह कहते हैं कि रिया नारकोटिक्स के मामले में शामिल है. उनके घर से कुछ ग्राम ड्रग्स भी बरामद हुई है. अब ये बताइए की कौन-सी बात सही है. अब ये बताइए कि ये ड्रग्स की करती है, हत्या की है या पैसा लूटा है. सही जानकारी किसी के पास नहीं. समुद्र मंथन करके गांजा निकाला, ये कोई जांच का मकसद नहीं होना चाहिए.”

मीडिया ट्रायल को बताया अशुभ
बता दें कि इससे पहले अपने ट्वीट में उन्होंने रिया चक्रवर्ती की मीडिया ट्रायल की निंदा की थी. उन्होंने लिखा था, “रिया के पिता एक पूर्व सैन्य अधिकारी हैं, देश की सेवा की है. रिया एक बंगाली ब्राह्मण महिला हैं. सुशांत राजपूत के लिए न्याय को एक बिहारी के लिए न्याय के तौर पर पेश नहीं करना चाहिए. रिया के पिता भी अपनी बच्ची के लिए न्याय मांगने के हकदार हैं. मीडिया ट्रायल हमारी न्यायिक व्यवस्था के लिए अशुभ है. सभी के लिए न्याय हमारे संविधान का बुनियादी सार है.”

रिया ने किए अहम खुलासे
बता दें कि रिया चक्रवर्ती को एनसीबी ने ड्रग्स मामले में रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया है. रिया के साथ उनके भाई शौविक चक्रवर्ती, सुशांत के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा और घर में काम करने वाले दीपेश सावंत को भी गिरफ्तार किया है. इन सभी से पूछताछ जारी है. पूछताछ के दौरान रिया ने 25 बॉलीवुड सेलेब्स का नाम बताया है, जिनमें से तीन लोगों के नाम सबके सामने आए हैं. इनमें सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह और रणवीर सिंह की फैशन डिजाइनर सिमोन खंबाटा का नाम शामिल है.

Print Friendly, PDF & Email
Skip to toolbar