National Hindi Daily Newspaper
ब्रेकिंग न्यूज़

ऐश्वर्या राय बच्चन और आठ साल की आराध्या बच्चन की कोरोना रिपोर्ट आई पॉजिटिव, दोनों को हल्के लक्षण

नई दिल्ली: अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद अब आज ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी आठ साल की बेटी आराध्या बच्चन का भी कोरोना वायरस टेस्ट पॉजिटिव आया है. दोनों को कोरोना के हल्के लक्षण हैं. हालांकि अच्छी खबर ये है कि इस बार भी जया बच्चन का कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव है. बता दें कि बीते रोज़ अभिषेक और अमिताभ की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्हें मुंबई के नानावटी अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कराया गया. हालांकि अस्पताल का कहना है कि दोनों को कोरोना के हल्के लक्षण हैं. बीएमसी अमिताभ के घर को सैनिटाइज़ करने का काम कर रही है.
आपको बता दें कि बीते रोज़ अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन ने खुद ही ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी थी कि वो दोनों कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं और इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती हैं. इसके साथ ही बिग बी ने अपने संपर्क में आए सभी लोगों से भी अपील की थी को वो अपना कोरोना टेस्ट कराएं.
हाल ही में अभिषेक बच्चन एक डबिंग स्टूडियो गए थे. इस दौरान वहां वो अपनी वेब सीरीज़ ‘ब्रीद 2’ के को एक्टर अमित साध से मिले थे. ऐसे में अमित साध ने भी ट्वीट कर कहा है कि वो अपना कोरोना टेस्ट कराएंगे. उन्होंने ये भी बताया कि उन्हें कोई लक्षण नहीं है और वो अच्छा महसूस कर रहे हैं.

Print Friendly, PDF & Email
Skip to toolbar