न्यूज के लिए सबकुछ, न्यूज सबकुछ
ब्रेकिंग न्यूज़

Akshay Kumar-Kriti Sanon ने पूरी की Bachchan Pandey की शूटिंग

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार एक ही साल में कई-कई फिल्में देने के लिए जाने जाते हैं. बीते साल लॉकडाउन के चलते उनकी कुछ फिल्में रिलीज नहीं हो सकीं, और अब ऐसा लगता है फैन्स को धड़ाधड़ खिलाड़ी कुमार की फिल्में देखने को मिलने जा रही हैं. हालांकि अब भी अक्षय थमने का नाम नहीं ले रहे हैं और वह लगातार फिल्मों की शूटिंग करते चले जा रहे हैं. इन दिनों वह अपनी अपकमिंग फिल्म बच्चन पांडे की शूटिंग में लगे हुए हैं. इस फिल्म में वह कृति सेनन के साथ काम करते नजर आएंगे.

कृति-अक्षय का लुक
फिल्म बच्चन पांडे से कृति सेनन ने पहली बार अपनी और अक्षय कुमार  की साथ में एक तस्वीर शेयर की है. फिल्म से अक्षय का लुक तो पहले ही काफी वायरल हो चुका है और अब दोनों की साथ में आई ये तस्वीर भी फैन्स के बीच खूब लोकप्रिय हो रही है. फोटो में अक्षय एग्रेसिव राउडी लुक में नजर आ रहे हैं जबकि तापसी काफी ब्यूटीफुल और स्वीट अंदाज में दिखाई पड़ रही हैं. तस्वीर को कुछ ही मिनटों में एक लाख से ज्यादा फैन्स ने लाइक कर दिया है.

फिल्म की शूटिंग हुई पूरी
इस तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा करते हुए कृति सेनन (Kriti Sanon) ने लिखा, ‘फरहाद शामजी (Farhad Shamji) के निर्देशन में बनी साजिद नाडियाडवाला (Sajid Nadiadwala) की फिल्म बच्चन पांडे में यह मेरी और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म का शेड्यूल रैप है. मेरे द्वारा किए गए सबसे बड़े, मस्तीखोर और यादगार शेड्यूलों में से एक. वक्त बस उड़ता चला गया और हंसी-ठहाकों की गूंज, गेम सेशन्स और कभी न खत्म होने वाले लंच और डिनर्स के बीच हमने एक फिल्म पूरी कर ली, क्योंकि हम एक परिवार बन गए थे.’ जैकलीन (Jacqueline Fernandez) ने भी अक्षय कुमार के साथ एक तस्वीर पोस्ट करते हुए बच्चन पांडे की रिलीज डेट को लेकर पोस्ट किया. जैकलीन (Jacqueline Fernandez) ने भी पूरी टीम को थैंक्स कहा.

अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्में
खिलाड़ी कुमार की आने वाली फिल्मों की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म ‘सूर्यवंशी’ में अजय देवगन (Ajay Devgn) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के साथ नजर आएंगे. इसके अलावा उनकी फिल्में ‘बेल बॉटम’, ‘अतरंगी रे’ और ‘पृथ्वीराज’ भी रिलीज के लिए कतार में लगी हुई हैं. ‘अतरंगी रे’ की शूटिंग अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने बीते दिनों ही पूरी की है. इस फिल्म में अक्षय सारा अली खान (Sara Ali Khan) के साथ काम करते नजर आएंगे.

Print Friendly, PDF & Email
Skip to toolbar