न्यूज के लिए सबकुछ, न्यूज सबकुछ
ब्रेकिंग न्यूज़

एम्‍ब्रेन ने नई रेंज के ट्रिमर्स और ग्रूमिंग किट किये लॉन्च 

नई दिल्ली। भारत में लाइफस्टाइल एक्सेसरीज के लिए मशहूर एक प्रमुख ब्रांड, एम्‍ब्रेन, ने पर्सनल केयर सेग्मेंट में अपने प्रॉडक्ट्स की रेंज का विस्तार किया है। कंपनी ने अमेझॉन और फ्लिपकार्ट पर पोर्टेबल मल्टी पर्पज ग्रूमिंग किट्स लॉन्च किये हैं। ग्रूमिंग की सभी तरह की जरूरतों को पूरा करने के लिए ये वनस्टॉप सोल्यूशन है। ये दोनों प्रॉडक्ट्स 365 दिन की वॉरंटी के साथ आते हैं।

एम्‍ब्रेन क्रूसर मिनी हाई टेक्नोलॉजी की एक मल्टीपर्पज ग्रूमिंग किट है, जिसकी कीमत 1699 रुपये रखी गई थी। इसे मजबूत पकड़ और इस्तेमाल के लिए रबर फिनिश के साथ डिजाइन किया गया है। इसमें दो हेड भी है, जिसे अलग किया जा सकता है। यह बेहद सलीके से दाढ़ी, मूंछ और बाल को स्टाइल करने के लिए 10 अलग-अलग सेटिंग्स के साथ मिलता है। इसे 60 मिनट से ज्यादा समय तक चलाया जा सकता है। इसमें 600 एमएएच की दमदार लिथियम बैटरी है। यह ट्रिमर कॉर्ड के साथ या कॉर्ड के बिना चलाया जा सकता है। सफर के दौरान भी यह किट आसानी से अपने साथ रखी जा सकती है। यह क्रूजर मिनी पोर्टेबल और स्टाइलिश स्टोरेज ट्रे के साथ आती है इसलिए यह किट आपको तुरंत ही बाल, मूंछ और दाढ़ी को स्टाइल, ट्रिम और शेविंग करने में सक्षम बनाती है।

घर में बेहद सलीके और आकर्षक ढंग से अपने बालों, दाढ़ी और मूंछ को सेट करने के लिए ऑरा-एस ट्रिमर आपकी ग्रूमिंग की सभी जरूरतों को पूरा करने के लिए सुविधाजनक सोल्यूशन है। यह 20 अलग-अलग लेंथ की सेटिंग्स और दो अलग की जाने वाली कंघी के साथ मिलता है। ताकतवर बैटरी के साथ यह बिना किसी परेशानी के कॉर्डलेस तरीके से 90 मिनट की शेविंग और ट्रिमिंग देता है। IPX7 वॉटरप्रूफ रेटिंग से लैस इस ट्रिमर का दाम 1499 रुपये रखा गया है। इस ग्रूमिंग रेंज में एक नया प्रॉडक्ट ऑरा-एक्स ट्रिमर है। यह 17 अलग-अलग लेंथ की सेटिंग्स और अपनी जरूरत के मुताबिक एडजस्ट की जाने वाली घूमने वाली कंघी के साथ मिलता है। इसमें लंबे और छोटे बालों के एडजस्टमेंट के लिए घूमने वाली 0.5 एमएम से 10 एमएम की कंघी दी गई है। इसके ब्लेड की डिजाइनिंग शानदार ढंग से की गई है, जो एकदम सटीक ढंग और आसानी से बालों की ट्रिमिंग या शेविंग करते है। इसमें किसी तरह का कट और खरोंच नहीं लगती। यह ट्रिमर स्मार्ट एलईडी लाइट के साथ आता है। इसकी चार्जिंग काफी तेज होती है, जो 2 घंटों तक चलती है। ऑरा-एक्स ट्रिमर की कीमत 1299 रुपये रखी गई है। यह आपको घर पर ही सैलून का शानदार अनुभव देता है।

पर्सनल केयर रेंज में नए-नए ग्रूमिंग प्रॉडक्ट्स की लॉन्चिंग से एम्‍ब्रेन अलग-अलग उपभोक्ताओं की जरूरत को पूरा करने के लिए अपने पोर्टफोलियो का विस्तार कर रहा है। अब पुरुषों में ग्रूमिंग की श्रेणी के प्रॉडक्ट्स तेजी से बढ़ रहे हैं।

एम्ब्रेन इंडिया के विषय में:
एम्ब्रेन इंडिया 2012 से ही तकनीक में अग्रणी रही है। तकनीक में अग्रणी एम्ब्रेन ने एक व्यापक नेटवर्क के माध्यम से देश भर में अपनी उपस्थिति दर्ज करा रखी है। इसके देशव्यापी नेटवर्क में 330 से अधिक सर्विस टच प्वाइंट्स शामिल हैं। किफायती कीमतों में खूबसूरती से डिजाइन किये गये उत्पाद एम्ब्रेन को अपनी कई उत्पाद श्रेणियों में अग्रणी बाजार हिस्सेदारी का आनंद उठाने में मदद करते हैं। देश भर में 330 से अधिक सर्विस सेंटर्स और ऑनलाइन कंज्यूमर सपोर्ट आधारभूत संरचना, बाधारहित सर्विस सपोर्ट और उपभोक्ता संतुष्टि के माध्यम से एम्ब्रेन के अस्तित्व के मूल को सुदृढ़ बनाया जाता है। एम्ब्रेन के उत्पादों की बिक्री सभी अग्रणी ऑनलाइन मंचों जैसे कि होमशॉप 18, फ्लिपकार्ट, स्नैपडील, अमेज़न, इंडियाटाइम्स, शॉप क्लूज व अन्य पर की जाती है। इसके साथ ही रिलायंस डिजिटल, मेट्रो, डिजिटल एक्सप्रेस, बेस्ट प्राइस और अन्य रीटेल स्टोर्स पर भी ये उपलब्ध हैं।

Print Friendly, PDF & Email
Skip to toolbar