National Hindi Daily Newspaper
ब्रेकिंग न्यूज़

एम्‍ब्रेन ने गूगल और सिरी असिस्टेंट सपोर्ट के साथ “वाइब बीट्स” TWS ईयरबड्स भारत में लॉन्च किए

विजय न्यूज़ ब्यूरो
नई दिल्ली। मोबाइल एक्ससेरीज में देश के प्रमुख ब्रैंड में से एक, एम्‍ब्रेन ने बाइब बीट्स के लॉन्‍च के साथ अपनी TWS कैटिगरी को मजबूत किया है। TWS ईयरबड्स ने गूगल असिस्टेंट और सिरी सपोर्ट के साथ एक्टिव नॉयज कैंसलेशन (एएनसी), एप्ट एक्स ऑडियो टेकक्नोलॉजी और लंबी बैटरी लाइफ के साथ कुछ नए फीचर्स भी शामिल किए हैं। ये वायरलेस ईयरबड्स ऑनलाइन और ऑफलाइन स्‍टोर्स दोनों पर खरीदारी के लिए उपलब्ध है।

TWS ईयरबड्स एंड्रॉयड और आईफोन यूजर्स के लिए बिल्कुल अनुकूल है। बेहद कारीगरी से डिजाइन किए ये ईयरबड्स सुविधाजनक ढंग से लंबे समय तक म्यूजिक सुनने की इजाजत देते है। इन ईयरबड्स में 5.0 ब्लूटुथ टेक्नोलॉजी का प्रयोग किया गया है जिससे आप 10 मीटर की रेंज से अपने डिवाइस को जोड़कर नॉनस्टॉप म्यूजिक सुन सकते हैं। दूसरे ईयरबड्स से विपरीत, वाइब बीट्स के हर ईयरबड्स में ड्युअल माइक्रोफोन है, जिससे आस-पास शोर होते रहने पर अगर आप कॉल करेंगे तो आपको काफी स्पष्ट आवाज सुनाई देगी। क्वॉलकॉम की cVc 8.0 नॉयज कैसेंलेशन तकनीक से लैस यह ईयरफोन पीछे से आ रही आवाजों को ब्लॉक कर देता है और कॉलिंग के समय आवाज की क्वॉलिटी काफी शानदार होती है।

TWS ईयरबड्स टच सेंसर को साथ आते हैं, जो लोगों को अविश्वसनीय आवाज का अहसास देने के लिए डिजाइन किए गए हैं। यह ईयरबड्स क्वॉलकॉम क्यूसीसी 3020 चिपसेट और एप्टएक्स ऑडियो टेक्नोलॉजी से लैस हैं। वॉयस असिस्टेंट इनेबल्‍ड, यह ईयरबड्स गूगल असिस्टेंट और सिरी को भी सपोर्ट करते हैं। इसलिए अपने डिवाइस से दूर रहते हुए कॉल करने और म्यूजिक सुनने के साथ और भी बहुत कुछ करिए।

इन ईयरबड्स को एक बार चार्ज करने पर 5 घंटे तक आप म्यूजिक सुन सकते हैं। पूरी तरह से चार्ज किए गए ये ईयरबड्स आपके यात्रा में आपके सफर के शानदार हमसफर हैं। इन ईयरबड्स में एक मल्टीफंक्शनल टच बटन दिया गया है, जो आवाज को कंट्रोल करता है। इससे आप गाने बदल सकते हैं। कॉल को पिक अप कर सकते हैं। रिजेक्ट भी कर सकते हैं। इसके साथ ही इसमें आप वॉयस असिस्टेंट को भी एक्टिवेट कर सकते हैं। आईपीX4 की रेटिंग होने के कारण चूंकि इसमें पसीने का कोई असर नहीं होता। इसलिए ये ईयर बड्स जिम, सफर या किसी भी पिकनिक या आउटिंग के समय आपके आदर्श पार्टनर बन सकते हैं। ये काले रंग में उपलब्ध है। वाइब बीट्स पॉकेट फ्रेंडली हैं, आसानी से इस्तेमाल किए जा सकते हैं। इन्हें कहीं भी आसानी से ले जा सकते हैं।

एम्ब्रेन इंडिया के विषय में:
एम्ब्रेन इंडिया 2012 से ही तकनीक में अग्रणी रही है। तकनीक में अग्रणी एम्ब्रेन ने एक व्यापक नेटवर्क के माध्यम से देश भर में अपनी उपस्थिति दर्ज करा रखी है। इसके देशव्यापी नेटवर्क में 330 से अधिक सर्विस टच प्वाइंट्स शामिल हैं। किफायती कीमतों में खूबसूरती से डिजाइन किये गये उत्पाद एम्ब्रेन को अपनी कई उत्पाद श्रेणियों में अग्रणी बाजार हिस्सेदारी का आनंद उठाने में मदद करते हैं। देश भर में 330 से अधिक सर्विस सेंटर्स और ऑनलाइन कंज्यूमर सपोर्ट आधारभूत संरचना, बाधारहित सर्विस सपोर्ट और उपभोक्ता संतुष्टि के माध्यम से एम्ब्रेन के अस्तित्व के मूल को सुदृढ़ बनाया जाता है। एम्ब्रेन के उत्पादों की बिक्री सभी अग्रणी ऑनलाइन मंचों जैसे कि होमशॉप 18, फ्लिपकार्ट, स्नैपडील, अमेज़न, इंडियाटाइम्स, शॉप क्लूज व अन्य पर की जाती है। इसके साथ ही रिलायंस डिजिटल, मेट्रो, डिजिटल एक्सप्रेस, बेस्ट प्राइस और अन्य रीटेल स्टोर्स पर भी ये उपलब्ध हैं।

Print Friendly, PDF & Email
Skip to toolbar