National Hindi Daily Newspaper
ब्रेकिंग न्यूज़

पहले से बेहतर महसूस कर रहे हैं अमिताभ-अभिषेक, नानावती अस्पताल में आइसोलेशन वार्ड में हैं भर्ती

नई दिल्ली। अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन के कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आने के बाद से इनके फैंस इन्हें प्रोत्साहित कर रहे हैं और इनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं. इस बीच नानावती अस्पताल के आइसोलेशन केयर सेवा विभाग के डायरेक्टर ने बयान दिया है. डायरेक्टर डॉ. अब्दुल समद अंसारी ने कहा कि अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक बच्चन पहले से बेहतर महसूस कर रहे हैं. हालांकि दोनों अलग-अलग वार्ड में भर्ती हैं.
अमिताभ बच्चन अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती हैं, जबकि अभिषेक बचन सामान्य वार्ड में भर्ती हैं. डॉ. अंसारी ने कहा, ‘अमिताभ बच्चन और अभिषेक दोनों बेहतर महसूस कर रहे हैं. दोनों ने अच्छी नींद ली और नाश्ता किया. उनकी हालत स्थिर है.’ इससे पहले अस्पताल के जनसंपर्क अधिकारी ने भी कहा था कि अमिताभ बच्चन की हालत स्थिर हैं. उन्हें कोरोना के हल्के लक्षण हैं और वह अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती हैं.
वहीं, बीमएसी का कहना है कि बीएमसी अमिताभ और अभिषेक के संपर्क में आए लोगों का पता लगाने के लिए अमिताभ बच्चन के बंगलों – जनक, जलसा और प्रतीक्षा में मौजूद हैं. एक टीम इन बंगलों के सैनिटाइजेशन के लिए भी तैयार की गई है. बीएमसी के अनुसार शनिवार को मुंबई में कोरोना वायरस के मामले बढ़कर 91,457 हो गए. मुंबई में 22,779 लोग अब भी संक्रमित हैं और 50 दिनों में संक्रमण के मामलों की संख्या दोगुनी हो रही है.
बता दें कि अमिताभ बच्चन ने शनिवार रात करीब 11 बजे ट्वीट किया, ‘मेरा कोरोना वायरस टेस्ट पॉजिटिव पाया गया है. अस्पताल में भर्ती किया गया है. अस्पताल अथॉरिटीज़ को जानकारी दे रही हैं. परिवार और स्टाफ का भी कोरोना वायरस का टेस्ट किया गया है, जिसकी रिपोर्ट का इंतज़ार किया जा रहा है. पिछले 10 दिनों में जो लोग भी मेरे करीब आए हैं, उनसे गुज़ारिश है कि वो अपनी जांच करा लें.’

Print Friendly, PDF & Email
Skip to toolbar