न्यूज के लिए सबकुछ, न्यूज सबकुछ
ब्रेकिंग न्यूज़

‘खाने के दीवाने’ खाने के दीवानों के लिए एक रोमांचक सीरीज

दिनेश जाला
खाने के दीवाने एक रोमांचक सीरिज है,जो जेमप्लेक्स, क्रिएटिव प्रोड्यूसर विशाल कुमार पाटिल, अविषेक मजुमदार, एसोसिएट प्रोड्यूसर सुरेश अंचन, नीता तिवारी, प्रगति तिवारी द्वारा निर्मित, प्रकाश तिवारी, रोहन तिवारी द्वारा निर्मित, द्वारा प्रस्तुत की गई है।

खान के दीवाने के शेफ रोहित गुजराल और अभिनेत्री स्वाति बख्शी बेहतरीन खानों के साथ इस सीरीज में नजर आ रहे हैं और 12 पेशेवर शेफ को उनकी अनोखी यात्रा के बारे में बात करते हुए दिखाई दे रहे हैं और हमें मुंबई कोलाबा में बदनामियां, माटुंगा में कैफे मद्रास, माहिम में कैफे ईरानी चाय, बांद्रा में लकी रेस्तरां और कई स्थानों पर एक यादगार भोजन यात्रा पर ले जाते हैं।

मुंबई जाने वाले किसी भी व्यक्ति के लिए यह सीरिज मुंबई के अनूठे स्वादों, और मसालों का अनुभव कराती है और खाने का मार्गदर्शिन देती है। और यहां रहने वाले लोगों के लिए यह वॉक डाउन मेमोरी लेन की तरह है ।

जेमप्लेक्स एक शानदार कंटेंट प्लेटफॉर्म है और यह पहले दिन और पहले शो की अवधारणा में विश्वास करता है। यह 52 देशों में उपलब्ध है। सामग्री विशेष रूप से केवल Gemplex OTT प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है। यह मूल रूप से 100% ताज़ा, प्रामाणिक और प्रासंगिक सामग्री के साथ एक मूल सामग्री संचालित मंच है। यह अमेज़ॅन वेब सेवाओं द्वारा संचालित है और यह एंड्रॉइड, अमेज़ॅन फायर टीवी, ऐप्पल आईओएस, वेब और रोकू में उपलब्ध है।

Print Friendly, PDF & Email
Skip to toolbar