न्यूज के लिए सबकुछ, न्यूज सबकुछ
ब्रेकिंग न्यूज़

अंकर इनोवेशन ने वॉशिंगटन सुंदर को अपना ब्रैंड एम्‍बेसेडर बनाया

मुंबई। टेक्नोलॉजी में वैश्विक अग्रणी कंपनी अंकर, ने भारतीय क्रिकेटर वॉशिंगटन सुंदर को अपना ब्रैंड एम्‍बेसेडर बनाया है। वॉशिंगटन सुंदर मीडिया प्लेटफॉर्मों पर ब्रैंड के लिए सभी प्रमुख कैंपेन की कमान संभालेंगे। वह ब्रैंड के लिए पहले प्रमोशनल टीवी कमर्शियल में जल्दी ही दिखाई देंगे। अंकर और वॉशिंगटन सुंदर के बीच साझेदारी का प्रबंधन वॉशिंगटन की मैनेजमेंट एजेंसी, वाइटलीफ टैलेंट संभालेगी। इस साझेदारी के माध्यम से अंकर का उद्देश्य कंपनी के मौजूदा वफादार उपभोक्ताओं को बेहतर सेवायें देना और वॉशिंगटन सुंदर की लोकप्रियता का लाभ उठाते हुसे युवाओं तक पहुंच स्‍थापित करना है।

2019 में अंकर इनोवेशंस ने ओलंपिक मेडलिस्ट और मशहूर बैडमिंटन खिलाड़ी, साइना नेहवाल को ब्रैंड एंबेसेडर बनाया था। अंकर इनोवेशन के कंट्री हेड गोपाल जयराज ने इस नई साझेदारी के बारे में बताते हुए कहा, “अपने ब्रैंड को इनडोर्स करने के लिए वॉशिंगटन सुंदर के साथ नई पारी शुरू कर हम काफी उत्साहित हैं। अंकर का सफर वॉशिंगटन सुंदर जैसा रहा है। वॉशिंगटन ने अंकर की तरह जमीन से आसमान तक का सफर तय किया है। समाज के निम्न स्तर से ऊपर उठकर वॉशिंगटन ने क्रिकेट की दुनिया में अंतरराष्ट्रीय स्तर पर नई बुलंदियों को छुआ है। हम महसूस करते हैं कि उनकी पर्सनैलिटी हमारे ब्रैंड को इनडोर्स करने के लिए एकदम फिट है। हमें इस शानदार और हैरतअंगेज साझेदारी से बहुत आशाएं हैं। मौजूदा आईपीएल सीजन में शानदार प्रदर्शन के लिए हम सुंदर को हार्दिक शुभकामनाएं देते हैं।“

वॉशिंगटन सुंदर के साथ पारी की शुरुआत करते हुए ब्रैंड ने साइना नेहवाल और वॉशिंगटन सुंदर के बीच सोशल मीडिया पर बेहद अनोखे, मजाकिया और लाइट मूड में की गई बातचीत को पेश किया। दोनों खिलाड़ियों के बीच खास रणनीति बनाकर की गई इस मजेदार बातचीत के बाद दोनों खिलाड़ियों के #PowerofDuo के रूप में अंकर से जुड़ने की घोषणा की गई।

वॉशिंगटन सुंदर ने इस साझेदारी पर टिप्पणी करते हुए कहा, “अंकर जैसे नौजवान, ऊर्जावान और नए-नए प्रयोग करने वाले ब्रैंड से जुड़कर मै काफी उत्साहित हूं। अंकर टेक्नोलॉजी के क्षेत्र में नए-नए स्टाइलिश टेक प्रॉडक्ट्स को लॉन्च कर इस इंडस्ट्री की रूढ़िवादी परंपराओं को तोड़ रहा है। इस साझेदारी के माध्यम से मैं गैजेट्स के प्रति अपने लगाव का प्रदर्शन कर काफी खुश हूं। मैं अंकर को नई ऊंचाइयों तक पहुंचाने के लिए पूरी तरह से अपना सहयोग दूंगा।“

इसके साथ ही अंकर ग्रुप का लक्ष्य भारतीय बाजारों में काफी मजबूती से अपना पांव जमाना है। अगले एक साल में ब्रैंड देश भर में अपनी मौजूदगी का दायरा बढ़ाने के लिए कमर कस चुका है। हम अपने प्रॉडक्ट्स की सभी श्रेणियों में टॉप 3 में अपनी जगह बनाना चाहते हैं। हमारा लक्ष्य सभी के बजट में फिट होने वाले और किफायती नई तकनीक के प्रॉडक्ट्स सभी लोगों को उपलब्ध कराना है।

अंकर के विषय में
अमेरिका मुख्यालय वाला बहुराष्ट्रीय उपभोक्ता इलेक्ट्रॉनिक्स ब्रांड अंकर इनोवेशंस पूर्व गूगल कर्मचारी स्टीवन यांग के दिमाग की उपज है। इसकी स्थापना 2011 में कैलिफोर्निया में हुई थी और कनाडा, जर्मनी, ब्रिटेन, फ्रांस, इटली, चीन सहित कई अन्य देशों में इसकी मजबूत उपस्थिति है। कंपनी लगातार बदल रही तकनीक की विशेषज्ञ है और इसने दुनिया भर में मनोरंजन, यात्रा और स्मार्ट घरों के लिए स्मार्ट उपकरणों के इनोवेशन किए हैं। अंकर लोगों को वह सबकुछ उपलब्ध कराने में विश्वास करता है, जिसकी जरूरत ‘मोबाइल’ (गतिशील) होने के लिए होती है। अंकर इनोवेशंस एक अंब्रेला ब्रांड है जिसमें अंकर, यूफी, साउंड कोर जैसे कई ब्रांड हैं। अंकर चार्जिंग तकनीक में वैश्विक स्तर पर सबसे आगे है और अमेरिका का अग्रणी चार्जिंग ब्रांड है। यूफी स्मार्ट घरेलू समाधानों के लिए कनेक्टेड उपकरण और अनुप्रयोग निर्मित करने में माहिर है। साउंडकोर ने AI युक्त उत्पादों के साथ पारंपरिक ऑडियो डिवाइसों को रिइन्‍वेंट किया है जिन्‍हें स्मार्ट होम्‍स को सुविधाजनक बनाने के लिए निर्मित किया गया है।

Print Friendly, PDF & Email
Skip to toolbar