National Hindi Daily Newspaper
ब्रेकिंग न्यूज़

अंकर इनोवेशन्‍स ने लॉन्‍च किये अपने सबसे टिकाऊ ”साउंडबड्स वर्व’ वायर्ड ईयरफोन्‍स

म्‍यूजिक एवं कॉल्‍स दोनों के लिये पर्याप्‍त साउंड रिप्रोडक्‍शन, प्रीमियम क्‍वालिटी के साथ निर्मित

विजय न्यूज़ ब्यूरो
टेक्‍नोलॉजी में वैश्विक अग्रणी कंपनी अंकर इनोवेशन्‍स ने बिल्‍ट-इन माइक्रोफोन के साथ अपने नवीनतम ‘साउंडबड्स वर्व’ ईयरफोन्‍स की घोषणा की है। इसकी कीमत 1199 रूपये है। स्‍टील ग्रे रंग में यह मॉडल भारत में ईकॉमर्स स्‍टोर्स के साथ प्रमुख रिटेल स्‍टोर्स पर उपलब्‍ध होगा। इसकी पेशकश 18 महीनों की वारंटी के साथ स्‍लीक सिल्‍वर, कूल ग्रे और व्‍हाइट कलर में की गई है।

साउंडबड्स वर्व को बेहतर साउंड और बिल्‍ट इन माइक्रोफोन के साथ पेश किया गया है। परफेक्‍ट फिट को सुनिश्चित करते हुये इस ईयरफोन की पेशकश कस्‍टमाइज्‍ड फिट के लिये सॉफ्ट सिलिकॉन ईयरटिप्‍स के साथ की गई है। इसकी डिजाइन बेहतर नॉइज आइसोलेशन प्रदान करती है, बाहरी व्‍यवधान को कम करती है और म्‍यूजिक पर फोकस को बनाये रखती है। उन्‍नत टिकाऊ क्षमता के साथ एर्गोनॉमिकल रूप से डिजाइन किये गये ईयरफोन्‍स बेहद मजबूत हैं और इसका रोजाना इस्‍तेमाल किया जा सकता है। मजबूत, लेकिन ज्‍यादा टफ वायर्स को एल्‍युमिनियम एलॉय बॉडी कंस्‍ट्रक्‍शन और दमदार स्‍ट्रेन रिलीफ्स एवं केबलिंग के साथ पेश किया गया है। केबल की पूरी लंबाई को टॉप पर एक थर्मोप्‍लास्टिक रेनफोर्समेंट के साथ एकीकृत किया गया है, जो केबल को एक बेंडी एक्‍स्‍ट्रा थिक लेयर देता है। यह केबल 15000 से ज्‍यादा बेंड्स तक टिक सकता है, जो रोजाना इस्‍तेमाल के लिये बिल्‍कुल अनुकूल है।

यह ईयरफोन पावरफुल 10एमएम कंपोजिट ड्राइवर्स के साथ बेहतर साउंड प्रोडक्‍शन देता है, जो क्‍लीयर हाइज और पावरफुल बेस के साथ प्रभावशाली ऑडियो की पेशकश करता है। साउंडबड्स वर्व माइक्रोफोन के साथ बिल्‍ट-इन रिमोट से सुसज्जित यह ईयरफोन म्‍यूजिक एवं कॉल्‍स के बीच आसानी से स्विच करना सुनिश्चित करता है। ईयरफोन्‍स को स्‍मार्टफोन, लैपटॉप या कम्‍प्‍यूटर के 3.5एमएम ऑडियो सॉकेट के साथ कनेक्‍ट किया जा सकता है।

अंकर के विषय में
अमेरिका मुख्यालय वाला बहुराष्ट्रीय उपभोक्ता इलेक्ट्रॉनिक्स ब्रांड अंकर इनोवेशंस पूर्व गूगल कर्मचारी स्टीवन यांग के दिमाग की उपज है। इसकी स्थापना 2011 में कैलिफोर्निया में हुई थी और कनाडा, जर्मनी, ब्रिटेन, फ्रांस, इटली, चीन सहित कई अन्य देशों में इसकी मजबूत उपस्थिति है। कंपनी लगातार बदल रही तकनीक की विशेषज्ञ है और इसने दुनिया भर में मनोरंजन, यात्रा और स्मार्ट घरों के लिए स्मार्ट उपकरणों के इनोवेशन किए हैं। अंकर लोगों को वह सबकुछ उपलब्ध कराने में विश्वास करता है, जिसकी जरूरत ‘मोबाइल’ (गतिशील) होने के लिए होती है। अंकर इनोवेशंस एक अंब्रेला ब्रांड है जिसमें अंकर, यूफी, साउंड कोर जैसे कई ब्रांड हैं। अंकर चार्जिंग तकनीक में वैश्विक स्तर पर सबसे आगे है और अमेरिका का अग्रणी चार्जिंग ब्रांड है। इयूफी स्मार्ट घरेलू समाधानों के लिए कनेक्टेड उपकरण और अनुप्रयोग निर्मित करने में माहिर है। साउंडकोर ने AI युक्त उत्पादों के साथ पारंपरिक ऑडियो डिवाइसों को रिइन्‍वेंट किया है जिन्‍हें स्मार्ट होम्‍स को सुविधाजनक बनाने के लिए निर्मित किया गया है।

Print Friendly, PDF & Email
Translate »