National Hindi Daily Newspaper
ब्रेकिंग न्यूज़

अयोध्या में राम मंदिर भूमि पूजन को लेकर खुश हैं अरुण गोविल

नई दिल्ली। फेमस सीरियल रामायण में राम की भूमिका निभा चुके एक्टर अरुण गोविल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह फैन्स के लिए कुछ न कुछ पोस्ट शेयर करते रहते हैं। अब उन्होंने अयोध्या में राम मंदिर भूमि पूजन को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने भगवान श्रीराम के मंदिर के शिलान्यास और भूमि पूजन को लेकर अपनी खुशी जाहिर की है।
अरुण गोविल ने ट्वीट करते हुए लिखा, ”भगवान श्रीराम के मंदिर के शिलान्यास की प्रतीक्षा समस्त मानव जाति कर रही है। अयोध्या में भूमि पूजन के साथ ही एक दिव्य युग का शुभारंभ हो जाएगा।
उन्होंने एक और ट्वीट पोस्ट किया, जिसमें लिखा है, ”अयोध्या में राममंदिर के लिए वर्षों तक लगातार संघर्ष करने वाले वरिष्ठजन और आगे उस लड़ाई को भूमिपूजन तक लेकर आने वाले सभी रामभक्तों को मेरा कोटि कोटि नमन। आप सबके महान प्रयासों से ही हमें ये दिन देखने का‌ सौभाग्य मिल रहा है।
गौरतलब है कि कोरोना वायरस के चलते देश में लगे लॉकडाउन के बीच रामायण को दोबारा टेलिकास्ट किया गया। इसे दर्शकों से एक बार फिर खूब प्यार मिला। टीआरपी के मामले में भी रामायण ने सभी शोज को पीछे छोड़ दिया। इस दौरान शो में लक्ष्मण की भूमिका निभाने वाले सुनील लहरी रामायण की शूटिंग से जुड़ी कई दिलचस्प बातें बताईं।

Print Friendly, PDF & Email
Skip to toolbar