National Hindi Daily Newspaper
ब्रेकिंग न्यूज़

असिस्टेंट कमिश्नर विश्वाश मोटे की अभिनेता ज़ायेद खान ने खूब प्रशंसा की

दिनेश जाला
परिणी जुहू हाफ मैराथन में मनपा के-वेस्ट वार्ड के असिस्टेंट कमिश्नर विश्वाश मोटे की अभिनेता ज़ायेद खान ने खूब प्रशंसा की । के-वेस्ट वार्ड के निवासियों को संबोधित करते हुए, ज़ायेद खान ने विश्वास मोटे को लोगों को उनकी जिम्मेदारियों के बारे में जागरूक रखने में हमेशा अग्रणी रहने के लिये उनकी प्रशंसा की। मोटे, जो एक अनुभवी मैराथन धावक हैं, उन्होने अभिनेता की उपस्थिती और धावकों को प्रोत्साहित करने के लिये उनका आभार व्यक्त किया।

शाहरुख खान अभिनीत फिल्म ‘मैं हूं ना’ में ‘लक्ष्मण’ लकी प्रसाद शर्मा की भूमिका के लिए ख्याति अर्जित करने वाले अभिनेता ज़ायेद खान ने कहा, ” आप देख सकते हैं कि मैं जुहू में रहता हूं। पिछले ५ से १० वर्षों में मैंने बीएमसी द्वारा स्वच्छता, नागरिक सुविधाओं की उपलब्धता के तरीके में कई बदलाव देखे हैं। यह हर निवासी की भागीदारी के बिना संभव नहीं है। आप बीएमसी को उनके द्वारा किए जा रहे अच्छे काम के बारे में जागरूकता बढ़ाने में मदद करने की कोशिश कर सकते हैं। ”

विश्वास मोटे ने ज़ायेद सहित सभी नागरिकों से बीएमसी की वेबसाइट पर जाने और वहां भाग लेने का भी आग्रह किया। इसके पीछे महत्वपूर्ण कारण यह है कि यह नगर निगम के साथ-साथ उनके इलाके का भी अच्छा मूल्यांकन होगा। विश्वास मोट्टे ने कहा, “बीएमसी एक व्यक्ति के जीवन की पूरी यात्रा में, अस्पताल में जन्म से लेकर जन्म पंजीकरण, स्कूली शिक्षा, जल आपूर्ति, विवाह पंजीकरण इत्यादी तक संचालित होती है। वे एक स्थानीय नागरिक समाज के काम का प्रतिनिधित्व करते हैं।”

“मैं मुंबई के नागरिकों से आग्रह करता हूं कि वे आसान निपटान के लिए सूखा और गिला कचरा अलग करें। हम बेहतर और सकारात्मक बदलाव के लिए प्रयास कर रहे हैं। हम केवल जन भागीदारी की उम्मीद कर रहे हैं। ” ऐसा विश्वास मनपा के-वेस्ट वार्ड के असिस्टेंट कमिश्नर विश्वास मोटे ने व्यक्त किया। स्वच्छता के साथ अब हम देख सकते हैं हम बचपन वाले उस काल की तुलना में आगे बढ़ रहे हैं।

Print Friendly, PDF & Email
Tags:
Skip to toolbar