National Hindi Daily Newspaper
ब्रेकिंग न्यूज़

वनडे सीरीज में इंग्लैंड का मुकाबला करने के लिए ऑस्ट्रेलिया तैयार, फिंच ने दिए बदलाव के संकेत

नई दिल्ली। 11 सितंबर से ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का आगाज हो रहा है. दोनों टीमों के बीच मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड मैदान पर पहला वनडे मैच खेला जाएगा. आस्ट्रेलियाई टीम के कप्तान एरॉन फिंच ने सीरीज शुरू होने से पहले कहा कि उनकी टीम को इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करा होगा.
इंग्लैंड ने ऑस्ट्रेलिया को ट्वेंटी-ट्वेंटी सीरीज में 2-1 से मात दी है. फिंच ने कहा, “अतीत में वह हम पर हावी रहे हैं. इसमें कोई शक नहीं है और यह ठीक है. हम पीछे नहीं देख रहे हैं. आगे देख रहे हैं.” उन्होंने कहा, “यह अच्छा चुनौती है और इंग्लैंड के खिलाफ खेलना हमेशा से मजेदार रहता है क्योंकि आप जानते हो कि आप हर गेंद पर प्रतिस्पर्धा में हो. कुछ भी हो सकता है और आपको इसके लिए तैयार रहना होता है.” फिंच ने विश्व विजेता इंग्लैंड की तारीफ की और कहा कि उनके खिलाफ हर किसी को तैयार रहना चाहिए. उन्होंने कहा, “जब भी आप इंग्लैंड के खिलाफ खेलते हो तो आप 90 प्रतिशत नहीं खेल सकते. आपको उन्हें हराने के लिए अपना सौ फीसदी देना होता है. हम इस चुनौती के लिए तैयार हैं.”
उन्होंने कहा, “वह ऐसी टीम है, जिसमें बल्ले और गेंद दोनों से काफी दम है. उसके पास अनुभव है और वह आपके सामने आता रहता है. 20 ओवर, 50 ओवर के मैच में ऐसा समय नहीं होता कि जब आप थोड़ा आराम से रह सको क्योंकि उनकी टीम में कोई न कोई होता है जो आपसे मैच ले जा सकता है.”

 

Print Friendly, PDF & Email
Tags:
Skip to toolbar