न्यूज के लिए सबकुछ, न्यूज सबकुछ
ब्रेकिंग न्यूज़

हिट फिल्म Bareilly Ki Barfi को छोड़ने का मन बना चुके थे Ayushmann Khurrana, खुद किया था खुलासा

मुंबई। बॉलीवुड के मल्टी टैलेंटेड स्टार आयुष्मान खुराना अपनी बेहतरीन एक्टिंग और फिल्मों के चलते फैंस के बीच एक अलग पहचान बना चुके हैं. आयुष्मान ने अपने करियर की शुरुआत साल 2012 में आई फिल्म विक्की डोनर से की थी.आयुष्मान की यह डेब्यू फिल्म सुपरहिट थी, जिसके बाद उन्होंने कभी भी पीछे पलटकर नहीं देखा.

आयुष्मान की यादगार फिल्मों में ‘बरेली की बर्फी’, ‘बधाई हो’, ‘शुभ मंगल सावधान’ और ‘अंधाधुन’ जैसी फिल्में शामिल हैं. आज हम आपको आयुष्मान खुराना के एक चर्चित इंटरव्यू के बारे में बताएंगे जिसमें उनसे पूछा गया था कि आपकी वो कौन सी हिट फिल्म है जिसे आप लगभग छोड़ चुके थे या छोड़ना चाहते थे?’

इंटरव्यू में अचानक से हुए सवाल पर कुछ पलों के लिए तो आयुष्मान ने चुप्पी साध ली थी लेकिन फिर उन्होंने बताया कि वो अपनी सुपरहिट फिल्म ‘बरेली की बर्फी’ को छोड़ने वाले थे. आपको बता दें कि फिल्म ‘बरेली की बर्फी’ साल 2017 में रिलीज हुई थी और यह अपने समय की सुपरहिट फिल्मों में से एक थी. ‘बरेली की बर्फी’ में ना सिर्फ आयुष्मान खुराना की एक्टिंग की जमकर तारीफ हुई थी बल्कि फिल्म में नजर आए राजकुमार राव और कृति सेनन ने भी अपनी एक्टिंग से दर्शकों को बांधे रखा था.

Print Friendly, PDF & Email
Skip to toolbar