National Hindi Daily Newspaper
ब्रेकिंग न्यूज़

“बागी 3” साल 2020 की सबसे बड़ी एक्शन फ़िल्म

दिनेश जाला
टाइगर श्रॉफ अभिनीत “बागी 3” ने अपने हालिया रिलीज़ ट्रेलर और पहले सिज़लिंग गाने के साथ देशभर में तहलका मचा दिया है। बागी फ्रैंचाइज़ी की तीसरी किस्त से जुड़ी हर झलक ने निश्चित रूप से दर्शकों को फ़िल्म के प्रति उत्साहित कर दिया है।

एक्शन से भरपूर “बागी 3” साल की सबसे बड़ी एक्शन फिल्म बनने के लिए तैयार है जिसमें इस बार एक्शन और मनोरंजन का स्तर तीन गुना होगा। बागी फ्रेंचाइजी की पहली दो क़िस्त के मुकाबले यह तीसरी क़िस्त अधिक रोमांचक होने वाली जिसे देखने के बाद दर्शक एक बार फिर इस एक्शन फ्रेंचाइजी के मुरीद हो जाएंगे।

“बागी 3” के निर्माताओं ने फ़िल्म को बड़े पैमाने पर शूट किया है। पहली दो किस्तों को भारत में फिल्माने के बाद, इस बार निर्माताओं ने दुनिया का भ्रमण करते हुए, बागी 3 को इंडिया , मोरक्को , मिस्र, सर्बिया , तुर्की जैसे 5 अलग-अलग देशों में फिल्माया है।

अंतराष्ट्रीय स्तर पर फिल्माई गयी इस फ़िल्म के धुंआधार एक्शन सीक्वेंस के लिए अंतराष्ट्रीय एक्शन कोरियोग्राफर को टीम में शामिल किया गया था जिनकी निगरानी में टाइगर कुछ धमाकेदार एक्शन स्टंट को अंजाम देते हुए नज़र आएंगे।

अहमद खान द्वारा निर्देशित है “बागी 3” में श्रद्धा कपूर, अंकिता लोखंडे और रितेश देशमुख भी अहम भूमिका निभा रहे हैं। दिलचस्प बात यह है कि साल 2016 में रिलीज़ हुई सुपरहिट बागी के बाद श्रद्धा दूसरी बार टाइगर के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करने वाली है। साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्मित “बागी 3” इस साल 6 मार्च को रिलीज़ होने के लिए तैयार है।

Print Friendly, PDF & Email
Translate »