न्यूज के लिए सबकुछ, न्यूज सबकुछ
ब्रेकिंग न्यूज़

BEL Recruitment 2021: भारत इलेक्ट्रॉनिक्स लिमिटेड में ट्रेनी इंजीनियर सहित कई पदों पर निकली नौकरियां

नई दिल्ली। भारत इलेक्ट्रॉनिक्स लिमिटेड ने ट्रेनी इंजीनियर और ट्रेनी ऑफिसर सहित कई पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है. इन पदों के लिए इच्छुक अभ्यर्थी को बीएईएल की अधिकारिक वेबसाइट bel-india.in पर दिए गए आवेदन पत्र को भरकर आवेदन करना होगा. जारी नोटिफिकेशन के अनुसार कुल 23 रिक्त पदों पर भर्तियां की जाएंगी.

आवेदन से पहले पढ़ें नोटिफिकेशन

इन पदों के लिए इच्छुक अभ्यर्थी भारत इलेक्ट्रॉनिक्स लिमिटेड की ओर से जारी अधिकारिक नोटिफिकेशन को पढ़ने के बाद ही आवेदन करें. नियमानुसार किया गया आवेदन ही मान्य होगा. आवेदन पत्र में गलती या फिर कमी पाए जानें पर उसे रद्द भी किया जा सकता हैं.

इन पदों पर होगी भर्तियां
ट्रेनी इंजीनियर – 18 पद

ट्रेनी ऑफिसर – 2 पद

प्रोजेक्ट ऑफिसर – 1 पद

 

शैक्षणिक योग्यता

प्रोजेक्ट ऑफिसर पद के लिए आवेदन करने वाले अभ्यर्थी के पास किसी भी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से सीए की डिग्री होनी चाहिए. वहीं ट्रेनी इंजीनियर पद के लिए अभ्यर्थी के पास  इलेक्ट्रॉनिक्स और मैकेनिकल में इंजीनियरिंग की डिग्री होनी चाहिए. ट्रेनी ऑफिसर पद के लिए अभ्यर्थी के पास एमबीए एचआर की डिग्री होनी चाहिए.

आयु सीमा

प्रोजेक्ट ऑफिसर के पदों पर आवेदन करने वाले अभ्यर्थी की अधिकतम उम्र 28 वर्ष होनी चाहिए. वहीं ट्रेनी इंजीनियर और ट्रेनी ऑफिसर पद के लिए अभ्यर्थी की अधिकतम उम्र 25 वर्ष होनी चाहिए. ओबीसी वर्ग के अभ्यर्थियों को अधिकतम उम्र की सीमा में तीन वर्ष और एससी वर्ग के अभ्यर्थियों को पांच वर्ष की छूट दी गई है.

चयन प्रक्रिया

इन पदों पर अभ्यर्थियों का चयन इंटरव्यू प्रक्रिया के तहत किया जाएगा. शार्टलिस्ट किए गए अभ्यर्थियों को इंटरव्यू के लिए चयनित किया जाएगा.

इस पते पर भेजना है आवेदन पत्र

इच्छुक अभ्यर्थी -Sr.Dy. Gen. Manager (CS, FTD, HR&A) भारत इलेक्ट्रॉनिक्स लिमिटेड, Plot No. L-1, MIDC Industrial Area, Taloja, Navi Mumbai: 410 208, Maharashtra पते पर अपने आवेदन पत्र भेज सकते हैं. अभ्यर्थी इस भर्ती से संबंधित अधिक जानकारी के लिए जारी अधिकारिक नोटिफिकेशन को देख सकते हैं.

 

महत्वपूर्ण तिथियां

आवेदन की अंतिम तिथि – 19 मई 2021

अधिकारिक वेबसाइट – bel-india.in

Print Friendly, PDF & Email
Skip to toolbar