न्यूज के लिए सबकुछ, न्यूज सबकुछ
ब्रेकिंग न्यूज़

Bigg Boss 11: सलमान ने किया घर में ‘अंगूरी भाबी’ का स्वागत, आज से शुरु होगा शो

शो का प्रीमियर आज रात 9 बजे कलर्स चैनल पर टेलीकास्ट किया जाएगा. यह शो सोमवार से शुक्रवार तक रात 10:30 बजे से दिखाया जाएगा, जबकि ‘वीकेंड का वार’ शनिवार और रविवार को रात 9 बजे से टेलीकास्ट होगा.

नई दिल्ली: लोकप्रिय टीवी रियलटी शो ‘बिग बॉस’ का 11वां सीजन आज से शुरु हो रहा है. यह शो आज से लेकर तीन महीने तक कलर्स टीवी पर दर्शकों का मनोरंजन करेगा. पिछली बार की ही तरह इस बार भी शो की होस्टिंग बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान के हाथों में रहेगी. सलमान आठवीं बार शो को होस्ट कर रहे हैं.
बिग बॉस में इस बार नया कॉन्सेप्ट शुरू हो रहा है. शो में घरवालों के साथ-साथ पड़ोसी भी इस बार सीजन में शामिल होंगे. इसके तहत ‘पिंकी पड़ोसन’ का किरदार घर के बाहर दर्शकों को घर के अंदर की चटपटी गॉसिप से रूबरू कराएगा. जिस तरह मोहल्ले की आंटियां घरों में तांक झांक करके खबरें फैलाती है, पिंकी पड़ोसन का भी यही काम होगा. वो रहेंगी तो घर से बाहर लेकिन उनकी पैनी नजर घर के अंदर चल रही घरवालों की हर हरकत पर होगी. गौरव गेरा ‘पिंकी पड़ोसन’ के रूप में शो में दिखाई देंगे.
शो का प्रीमियर आज रात 9 बजे कलर्स चैनल पर टेलीकास्ट किया जाएगा. यह शो सोमवार से शुक्रवार तक रात 10:30 बजे से दिखाया जाएगा, जबकि ‘वीकेंड का वार’ शनिवार और रविवार को रात 9 बजे से टेलीकास्ट होगा. बता दें कि बीती रात शो के पहले कंटेस्टेंट की भी झलकियां देखने को मिली. जी हां, कलर्स टीवी के ट्विटर हैंडल से बिग बॉस के प्रेमियर की झलकियों के वीडियो क्लिप शेयर किए गए. इस क्लिप में सलमान खान शो की सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट शिल्पा शिंदे यानि कि ‘अंगूरी भाबी’ का शो पर स्वागत करते हैं. शिल्पा के स्वागत में सलमान खान ने एक खास शेर भी पढ़ा जिसके बोल थे-

” सही ना जाए दूरी, जानें क्या थी मजबूरी.
अब हर तमन्ना होगी पूरी, क्योंकि जिंदगी बन गई ‘अंगूरी’ “

सलमान का शेर सुन कर अंगूरी भाबी यानि कि शिल्पा शिंदे ने ‘सही पकड़े हैं’ कह कर अपने खास अंदाज में उनका जवाब दिया. शिल्पा के इस बात का बेहद ही रोचक ढ़ंग से जवाब देते हुए सलमान खान ने कहा, ”अंदर तो घुसें आप उसके बाद आपको सही पकड़ेंगे.” बिग बॉस 11 के लिए कथित तौर पर पुष्टि किए जाने वाले अन्य नामों में हिना खान, हितेन तेजवानी, टीवी निर्माता विकास गुप्ता, ‘स्प्लिट्सविला’ फेम प्रियंका शर्मा और एक्स-रोडीज और वीजे बेनाफसा सोनावाला जैसे नाम हैं. ये सभी चेहरे भी इस बार शो का हिस्सा बन सकते हैं. बहरहाल शो के सभी कंटेस्टेंट के नाम का राज़ आज रात खुलने वाला है.

Print Friendly, PDF & Email
Skip to toolbar