National Hindi Daily Newspaper
ब्रेकिंग न्यूज़

Bigg Boss 14: निक्की तंबोली ने पैंट में छिपाई ऐसी चीज कि भड़क गए सलमान

नई दिल्ली। टीवी के विवादित शो ‘बिग बॉस 14’ के घर में रोजाना कुछ-न-कुछ बवाल मचता रहता है. हाल ही के एक एपिसोड में सलमान खान, निक्की तंबोली पर खूब बरसते नजर आए. दरअसल, निक्की ने एक टास्क के दौरान मास्क को अपनी पैंट के अंदर डाल लिया था.
घर के बाकी कंटेस्टेंट के साथ-साथ सलमान खान भी उनकी इस हरकत से बेहद नाराज दिखे. इसके बाद से निक्की तंबोली सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल हो रही हैं.
शो में बने रहने के लिए कंटेस्टेंट तरह-तरह की हरकत करते हैं. कई बार उनके यही कारनामें विवाद की वजह बन जाते हैं. कुछ ऐसी ही हरकत की वजह से निक्की तंबोली चर्चा में हैं.

निक्की हुईं ट्रोलिंग का शिकार
दरअसल, निक्की ने नॉमिनेश से बचने के लिए मास्क को अपनी पैंट में छिपा लिया था. तब उन्हें इस हरकत की वजह से शो के होस्ट सलमान खान समेत सभी कंटेस्टेंट ने जमकर खरी-खोटी सुनाई थी. दर्शकों ने भी निक्की की इस हरकत पर उन्हें जमकर ट्रोल किया था.

रो पड़े थे राहुल
दरअसल बिगबॉस शो में वीकेंड का वार में इम्युनिटी टास्क के दौरान निक्की तंबोली का सामना राहुल वैद्य से हुआ था. इस टास्क में दो कंटेस्टेंट को एक स्पेसशिप में साथ जाना होता है और वहां रखा ऑक्सीजन मास्क पहले उठाना होता है. निक्की ने टास्क शुरू होने से पहले ही मास्क को उठा लिया था. जब राहुल ने इस पर आपत्ति जताई तो उन्होंने मास्क को अपनी पैंट के अंदर डाल लिया था. निक्की के ऐसा करने पर राहुल रो पड़े थे. टास्क खत्म होने के बाद राहुल नॉमिनेट होकर ग्रीन से रेड जोन पर आ गए थे.

सलमान ने लगाई फटकार
निक्की तंबोली की इस हरकत पर सलमान खान ने उन्हें फटकार लगाई. सलमान ने निक्की को कहा कि जब बोलने में तकलीफ हो रही है, तब करने में नही हुई थी, वो मास्क था अंडरवियर नहीं जो तुमने पैंट में डाल लिया था.  साथ ही सलमान ने राहुल वैद्य के धैर्य की भी तारीफ की. सलमान ने कहा ये तो राहुल है, जिसने कुछ नहीं किया. अगर कोई और होता तो जरूर कुछ करता.

Print Friendly, PDF & Email
Skip to toolbar