न्यूज के लिए सबकुछ, न्यूज सबकुछ
ब्रेकिंग न्यूज़

Bigg Boss 14: Nikki Tamboli की बदतमीजी पर चढ़ा Salman का पारा

मुंबई। ‘बिग बॉस 14’ शो में इस बार ‘वीकेंड का वॉर’ (Weekend Ka War) में सलमान खान (Salman Khan) नजर आने वाले हैं. पिछले ‘वीकेंड का वॉर’ में सलमान नहीं दिखे थे. इस बार भी कयास लगाया जा रहा था कि शायद सलमान खान ‘वीकेंड का वॉर’ में नहीं दिखेंगे, लोकिन शो के मेकर्स ने नया प्रोमो (Bigg Boss 14 Promo) जारी किया है जिसमें भाई जान घरवालों की जमकर क्लास लेते दिखाई दे रहे हैं. सलमान खान ने सबसे ज्यादा क्लास निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) की लगाई. निक्की को उन्होंने खूब खरी-खोटी सुनाया है.

निक्की की बदतमीजी देख चढ़ा सलमान का पारा
बिग बॉस के घर में निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) की बदतमीजियां बढ़ती जा रही हैं. उनके बात करने के तरीके से हर कोई परेशान है. सलमान खान पहले भी निक्की को उनकी बदतमीजी के लिए समझाया था मगर निक्की पर कोई असर हुआ लग नहीं रहा है. निक्की सलमान खान के गुस्से का आज फिर शिकार होने वाली हैं. शो के प्रोमो में सलमान खान (Salman Khan) कहते हैं, ‘इस घर में ऐसा कोई नहीं है जिससे निक्की तंबोली ने बदतमीजी ना की हो. प्रेस के साथ बदतमीजी की, आपको ये एंटरटेनिंग लगता है?’ निक्की ने इसका जवाब दिया, ‘गुस्से में बोल दिया होगा.’ इस पर सलमान कहते हैं एक बार समझाया, दो बार समझाया, तीसरी बार जाओ भाड़ में जाओ.

राखी को सबसे बड़ा एंटरटेनर मानते हैं सलमान
आज के एपिसोड में सलमान खान राखी सावंत (Rakhi Sawant) के एंटरटेनमेंट की बात करते हुए भी नजर आएंगे. सलमान कहते है कि राखी इस घर की सबसे बड़ी एंटरटेनर हैं. तो इसका फायदा सबसे ज्यादा किसको हो रहा है रुबीना? रुबीना (Rubina Dilaik) जवाब देती हैं, पूरे घर को सर. सलमान फिर कहते हैं, अरे या तो आप सही हो या फिर पूरा घर सही है? जिसके बाद एक्ट्रेस कहती हैं, इसमें कुछ सही और गलत नहीं है सर. सलमान फिर थोड़े लाउड होकर कहते हैं, सिर्फ और सिर्फ अभिनव को फायदा हो रहा है. इस बीच अभिनव (Abhinav Shukla) हाथ जोड़कर कहते हैं, ठीक है सर तो मुझे वो फायदा बिल्कुल नहीं चाहिए. हाथ जोड़कर सबके सामने कहना चाहता हूं.

अभिनव ने की शो छोड़ने की बात
प्रोमो के आखिर में अभिनव (Abhinav Shukla) रोते हुए दिखाई देते हैं और कहते है कि ये मेरी गलती है, मैंने राखी को अपने पास आने दिया और मैं राखी के ट्रैप में फंस गया. रोते हुए अभिनव शो छोड़ने की बात करते हैं. अभिनव की पत्नी रुबीना भी रोने लगती हैं और राखी के एंटरटेनमेंट को ‘चीप एंटरटेनमेंट’ कहती हैं. साथ ही रुबीना अभिनव को समझाती हुई दिखाई देती हैं.

Print Friendly, PDF & Email
Skip to toolbar