न्यूज के लिए सबकुछ, न्यूज सबकुछ
ब्रेकिंग न्यूज़

Bigg Boss 14: विकास गुप्ता हुए घर से बाहर, खराब स्वास्थ्य है वजह

नई दिल्ली। ‘बिग बॉस 14 के घर से हाल ही में जैस्मिन बाहर गई हैं. उनके बाहर जाने की बात बताते हुए सलमान खान भी इमोशनल हो गए थे. ऐसे में अब शो में एक नया ट्विस्ट आ गया है. मास्टरमाइंड कहे जाने वाले विकास गुप्ता (Vikas Gupta) भी रातों-रात घर से बेघर हो गए हैं. विकास के बहर जाने की खबर सभी के लिए काफी शॉकिंग है. लोग अब ऐसे में जानना चाहते हैं कि विकास घर से क्यों बाहर हुए हैं.

दरअसल, उनके बाहर जाने की वजह किसी भी नियम का खंडन नहीं है, बल्कि उनके बिगड़े स्वास्थ की वजह से उन्हें घर छोड़ना पड़ा है. ‘द खबरी’ ट्विटर हैंडल पर ये बात साफ-साफ लिखी गई है कि अचानक बिगड़ी तबीयत के चलते ही मेकर्स ने विकास गुप्ता को रातों-रात शो से बाहर भेजा है.

पहले भी हुए थे शो से बाहर
अर्शी खान (Arshi Khan) से लड़ाई के बाद विकास गुप्ता को शो से निकाल दिया गया था. पिछली बार विकास ने गुस्से में आकर अर्शी खान को घर के स्विमिंग पूल में धक्का मार दिया था. इसके बाद उन्हें वाइल्ड कार्ड के तौर पर घर में दोबारा भेजा गया.

मनु पंजाबी भी हुए थे इस वजह से बाहर
घर में चैलेंजर के तौर पर एंट्री मारने वाले कंटेस्टेंट मनु पंजाबी भी कुछ दिन पहले ही शो से बाहर हुए थे. उनके भी पैर में चोट आई थी. इस वजह से उन्हें बाहर जाना पड़ा था. फिलहाल अब विकास के जाने की बात सामने आई है, ये देखने वाली बात होगी कि विकास एक बार फिर घर में वापसीी करते हैं या नहीं.

Print Friendly, PDF & Email
Skip to toolbar