न्यूज के लिए सबकुछ, न्यूज सबकुछ
ब्रेकिंग न्यूज़

भारतीय बैकग्राउंड सिंगर श्रेया घोषाल का जन्मिदन आज

मुंबई. भारतीय बैकग्राउंड सिंगर श्रेया घोषाल का आज जन्मिदन है. प्रेग्नेंसी के बीच वह आज अपना 37वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. श्रेया घोषाल बॉलीवुड और देश की काफी पॉपुलर सिंगर हैं. उन्होंने हिंदी समेत कई भाषाओं में गाने गाए हैं और अपनी आवाज से लोगों को अपना फैन बनाया है. उन्होंने बॉलीवुड में पहली बारा संजय लीला भंसाली की फिल्म देवदास में ऐश्वर्या राय के लिए गाना गाया.
संजय लीला भंसाली की मां चिल्ड्रन स्पेशल सारेगामापा देखती थी. इसमें श्रेया घोषाल ने भी बतौर कंटेस्टेंट हिस्सा लिया था. उन्होंने संजय लीला भंसाली से श्रेया घोषाल को अपनी फिल्म में गाने के लिए कहा. संजय ने उन्हें श्रेया को फिल्म देवदास में मौका दिया. उन्होंने देखा की श्रेया की आवाज पारो पर फिट बैठती है. आपको जानकार हैरानी होगी कि श्रेया उस वक्त मात्र 16 साल की थी.

कई दिग्गज के सिंगर के साथ पहली बार गाया
हम सभी जानते हैं फिल्म देवदास में पारो का किरदार ऐश्वर्या राय बच्चन ने निभाया था. इस फिल्म में पारो पर फिल्माए गए सभी गानों को श्रेया ने कविता कृष्णमूर्ति, उदित नारायण जैसे दिग्गज सिंगर्स के साथ गाया. श्रेया ने अपने करियर का पहला बॉलीवुड सॉन्ग ‘बेरी पिया’ गाया. ये गाना शाहरुख खान और ऐश्वर्या राय पर फिल्माया गया था.

जीते कई अवार्ड
इसके बाद से श्रेया ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा और कई सुपरहिट गाने बॉलीवुड को दिए. उन्होंने इनमें कई गानों के लिए बेस्ट प्लेबैक सिंगर्स समेत कई अन्य अवार्ड जीते. बता दें कि श्रेया सारेगामापा चाइल्ड स्पेशल की विनर रही थीं.

मां बनने वाली हैं श्रेया
हाल ही में श्रेया घोषाल ने अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए एक तस्वीर शेयर की और फैंस को अपनी प्रेग्नेंसी की खबर दी. श्रेया ने साल 2015 में शिलादित्य मुखोपाध्याय से शादी की थी. शादी के छह साल बाद वह मां बनने वाली हैं. उन्होंने बच्चे का नाम भी सोच लिया है.

 

Print Friendly, PDF & Email
Skip to toolbar