National Hindi Daily Newspaper
ब्रेकिंग न्यूज़

भाजपा ने दी जनता को महंगाई की मार, पेट्रोल डीजल 80 के पार : डॉ. अखिलेश कौशिक

कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने कर्मपुरा चौक पेट्रोल पंप पर बढ़ी कीमतों के खिलाफ किया विरोध प्रदर्शन

विजय न्यूज़। अशोक कुमार निर्भय
नई दिल्ली। पेट्रोल व डीजल की रोज़ाना आसमान छूती कीमतों को रोकने के में सरकार की असफलता और महंगाई की मार झेल रही जनता की आवाज उठाने के लिए करोलबाग जिला कांग्रेस महासचिव डॉ अखिलेश कौशिक के नेतृत्व में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने कर्मपुरा चौक पेट्रोल पंप पर बढ़ी कीमतों के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया। करोलबाग जिला कांग्रेस महासचिव डॉ अखिलेश कौशिक ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ केंद्र सरकार की महंगाई और पेट्रोल व डीजल में बढ़ोतरी को वापिस लेने की मांग करते हुए जमकर नारेबाजी की इस मौके पर कांग्रेस वर्कर्स और स्थानीय नागरिकों को संबोधित करते हुए डॉ अखिलेश कौशिक ने कहा की जनता उस समय अपने आप को कोस रही है जब मोदी के जुठ में फंसकर बहुमत दिया और आज पेट्रोल पम्प पर हँसता हुआ मोदी के विकास का चित्र जनता को चिढ़ा रहा है कि चाहे पुरे संसार में कच्चे तेल की कीमत घटने से पेट्रोल व डीजल सस्ता हो जाये लेकिन भारत में नहीं करूँगा क्योंकि अपने मित्रों जिनकी रिफानरी लगी है उनको लाभ पहुँचाना है जनता की पाई पाई नोटबंदी की तरह लूटनी है ताकि जनता सरकार की मोहताज़ हो और वह उनकी भूख का फायदा उठाकर मनमानी कर सके।

मोतीनगर कर्मपुरा चौक पेट्रोल पम्प पर करोलबाग जिला कांग्रेस महासचिव डॉ.अखिलेश कौशिक ने नेतृत्व में प्रदर्शन करते कांग्रेस कार्यकर्ता।

डॉ.कौशिक ने मोदी सरकार को जनविरोधी और पूंजीपतियों की समर्थक सरकार बताते हुए कहा कि विश्व में कच्चे तेल के मूल्य में भारी कमी के बावजूद देश और प्रदेश में इसके मूल्यों में बढ़ोतरी की गई है। केंद्र सरकार ने कोविड-19 के चलते देश की अर्थ व्यवस्था को सुचारू करने के लिए इसकी एक्साइज ड्यूटी बढ़ाई है, ऐसे में जबकि लोगों को भारी दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है इसके मूल्यों में बढ़ोतरी से महंगाई और लोगों की जीवन यापन पर विपरीत असर पड़ रहा है। उन्होंने कहा की बढ़ी कीमतों के बाद मोदी जी चुप्पी साधे बैठे हैं लोगों को कोरोना महामारी के चलते रोजगार से वंचित होना पड़ा है। लोगों के पास रोजगार और पैसा नहीं बचा है और महंगाई से आम नागरिक की अंतिम बूंद नोच लेना चाहती है यह भाजपा सरकार। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने इस कोरोना महामारी के संकट में लडऩे के लिए सरकार का पूरा सहयोग किया है। उन्होंने मीडिया के माध्यम से मांग करते हुए कहा कि मोदी सरकार ने कोविड-19 के नाम पर लोगों से फंड इक्‍ट्ठा किये हैं उसको देश और प्रदेश के गरीब लोगों के कल्याण पर खर्च करना ही होगा। इस मौके पर मोतीनगर कांग्रेस के अनेक कार्यकर्ताओं ने अपना अपना विरोध जताया।

Print Friendly, PDF & Email
Skip to toolbar