न्यूज के लिए सबकुछ, न्यूज सबकुछ
ब्रेकिंग न्यूज़

चार लाख रुपयों के लिए जीजा ने कुचल दिया साले का सर, पुलिस ने किया गिरफ्तार

गुरुग्राम। शहर से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. एक जीजा ने 4 लाख रुपये के लिए अपने ही साले की हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि खबर की जानकारी तब मिली जब साले का शव एक स्कूल के पीछे झाड़ियों में पड़ा मिला.

आरोपी पर घोषित किया गया था 5 हजार का इनाम
बताया जा रहा है कि 28 मार्च को साले का शव बरामद किया गया जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को पकड़ने के लिए 5 हजार का इनाम घोषित किया जिसके बाद अब क्राइम ब्रांच की टीम ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि मृतक के जीजा ने चार लाख रुपये को लेकर उसकी हत्या कर दी है. पुलिस की द्वारा दी जानकारी के अनुसार, मृतक उसकी बहन और उसका जीजा राजमिस्त्री का काम करते थे और तीनों साथ में काम करते थे.

साले की मौके पर ही मौत हो गई
पुलिस ने बताया, आरोपी को निर्माण कार्य को लेकर चार लाख रुपये मिले थे जिसे उसने अपनी बीवी को रखने के लिए दिये थे. जिसके बाद उसकी पत्नी इन पैसों को लेकर अपने माइके चली गई. इस बात को लेकर तीनों में काफी कहासुनी हुई. बताया जा रहा है कि आरोपी इस पूरे मामले को लेकर अपनी पत्नी और साले से बेहद नाराज चल रहा था. जिसके बाद उसने दारू पीने के बहाने अपने साले को सेक्टर-47 बुलाया. दोनों ने दारू पीना शुरू ही किया था कि आरोपी ने साले से पैसो को लेकर बात की और गुस्से में आकर पत्थर से उस पर वार कर दिया. बताया जा रहा है कि उस पर इस कदर पत्थर से वार किया कि उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

आरोपी ने अपने साले की हत्या करने के बाद उसकी लाश को स्कूल के पीछे झाड़ियों में फेक दिया और खुद मौके से फरार हो गया. वहीं, साले का शव मिलने के बाद से आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस के हत्थे जीजा लग गया और उसे गिरफ्तार कर लिया गया है.

Print Friendly, PDF & Email
Skip to toolbar