National Hindi Daily Newspaper
ब्रेकिंग न्यूज़

रात के अंधेरे में एटीएम तोड़कर सेंधमारी करने वाला चोर गिरफ्तार

विजय न्यूज़ नेटवर्क
नई दिल्ली। पुलिस ने रात के अंधेरे में एटीएम तोड़कर सेंधमारी करनेवाले एक शख्स को गिरफ्तार किया है. आरोप है कि उसने करोल बाग थाना इलाके के पंजाब नेशनल बैंक के एटीएम में सेंध लगाई. वारदात का खुलासा एटीएम में लगे सीसीटीवी कैमरे से हुआ.

सीसीटीवी से खुला एटीएम में सेंधमारी का राज
सीसीटीवी फुटेज में कैद आरोपी हाथों में पेचकस और औजार लिए नजर आ रहा है. इस दौरान बदमाश एटीएम मशीन को तोड़ने की कोशिश करता है. करीब 10 मिनट तक सेंधमारी की कोशिश जारी रहती है. इस दौरान पुलिस के सायरन की आवाज सुनकर बदमाश एटीएम से निकल जाता है. सुबह पीएनबी का स्टाफ जब एटीएम पहुंचता है तो घटना की जानकारी सामने आती है.

गिरफ्तारी से कई लूट की घटना का खुलासा
दिल्ली में हाल की कई एटीएम लूट की घटनाओं को देखते हुए पुलिस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है. लूट का पर्दाफाश करने के लिए कई टीमों का गठन किया गया है. पुलिस को जब पीएनबी एटीएम में सेंधमारी का पता चला तो करोल बाग थाने के एसएचओ इंस्पेक्टर मनिंदर सिंह की निगरानी में दो टीमें बनाई गईं. पुलिस के मुताबिक टीम ने आसपास के 100 से भी ज्यादा सीसीटीवी कैमरों को खंगाला. जिसमें आरोपी का चेहरा साफ दिखाई दिया. फुटेज और गुप्त सूचना की मदद से पुलिस आरोपी को गिरफ्तार करने में कामयाब रही.

पुलिस ने बताया कि उसकी गिरफ्तारी से चोरी और सेंधमारी की करीब आधा दर्जन वारदातों का खुलासा हुआ. इससे पहले भी दिल्ली पुलिस एटीएम लूटनेवाले मेवाती गैंग को पकड़ चुकी है. मेवाती गैंग रात को दिल्ली के सुनसान इलाकों में एटीएम उखाड़ कर फरार हो जाता था. आरोप है कि मेवाती गैंग ने दक्षिण दिल्ली के कई एटीएम मशीनों में सेंधमारी कर लूट की घटना को अंजाम दिया.

Print Friendly, PDF & Email
Skip to toolbar