न्यूज के लिए सबकुछ, न्यूज सबकुछ
ब्रेकिंग न्यूज़

मास्टर आफ यूएक्स डिजाइन में फरीदाबाद के चिराग शर्मा गोल्ड मेडलिस्ट बने

विजय न्यूज़ नेटवर्क
फरीदाबाद। देश की टाप 5 यूनिवर्सिटी एमआईटी आर्ट एंड टेक्नोलाजी यूनिवर्सिटी पूने में फरीदाबाद के चिराग शर्मा मास्टर आफ यूएक्स डिजाईन में यूनिवर्सिटी में टापर आकर गोल्ड मेडलिस्ट बने जोकि कि फरीदाबाद के लिये गर्व की बात है । चिराग शर्मा समाजसेवी हरीश चन्द्र आज़ाद के सुपुत्र हैं ।
चिराग शर्मा को यूनिवर्सिटी में गोल्ड मेडलिस्ट सर्टिफिकेटस व मेडल देने के लिये पूने यूनिवर्सिटी में एक बहुत बड़े कार्यक्रम में सहपरिवार न्यौता मिला । मुख्यअतिथि पदम विभूषण व इसरो के पूर्व चेयरमैन डा. जी माधवन नायर ने चिराग शर्मा को गोल्ड मेडलिस्ट सम्मान देते हुए कहा कि देश को आप पर गर्व है । इस मौके पर टेर्रे पालिसी सेन्टर के चेयरमैन राजेन्द शिन्दे , फाऊंडर अध्यक्ष यूनिवर्सिटी डा. विश्वानाथ डी कारद , कुलपति डा. सूनील राय व कार्यकारी अध्यक्ष डा. मंगेश टी कारद उपस्थित थे तथा चिराग शर्मा की दादी कमलेश शर्मा , माता महक शर्मा व भाई मोनिक शर्मा विशिष्ट मेहमान के रूप में उपस्थित थे ।
चिराग शर्मा ने कहा कि मेरी कोशिश एैसे डिजाईन तैयार करने की होगी ताकि भारतीय व्यापार को उपभोगताओं की समझ में आसानी से आयें और मुझे खुशी है कि मेरे गोल्ड मेडलिस्ट बनने के बाद पहली नौकरी कर-पूर्व लाभ की दृष्टि से देश की दूसरे नम्बर की कम्पनी आई टी सी लिमिटेड में लगी है ।

Print Friendly, PDF & Email
Skip to toolbar