National Hindi Daily Newspaper
ब्रेकिंग न्यूज़

सीएम अमरिंदर सिंह ने ‘खो दिया है मानसिक संतुलन’ : प्रताप सिंह बाजवा

पंजाब। कांग्रेस सांसद प्रताप सिंह बाजवा ने कहा कि पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने ‘अपना मानसिक संतुलन खो दिया है’ क्योंकि उनकी अपनी पार्टी के नेताओं द्वारा 121 मौतों पर सवाल उठाया गया था. दरअसल, पंजाब में जहरीली शराब कांड को लेकर कांग्रेस सांसद प्रताप सिंह बाजवा और शमशेर सिंह ढुलो अपनी ही पार्टी की सरकार पर निशाना साध रहे हैं.
बाजवा ने कहा, “कैप्टन साहेब ने हमारे (बाजवा और राज्यसभा सांसद शमशेर सिंह ढुलो) द्वारा सवाल उठाने के बाद अपना मानसिक संतुलन खो दिया. क्योंकि वह सोच रहे हैं कि उनकी ही पार्टी के सांसद उनसे सवाल कर रहे हैं.
प्रताप सिंह बाजवा ने कहा, “दो साल पहले, अमृतसर में एक रेल दुर्घटना हुई थी जिसमें 60 लोगों की मौत हो गई थी. आपने एक एसआईटी का गठन किया, लेकिन कुछ नहीं हुआ. फिर बटाला की एक पटाखा फैक्ट्री में विस्फोट हुआ, एसआईटी का गठन किया गया, लेकिन कुछ नहीं हुआ. इसलिए, हूच की दुखद घटना पर हमने पूछा कि आप जो एसआईटी बना रहे हैं, क्या जालंधर आयुक्त जांच कर सकते हैं क्योंकि एक्साइज विभाग कैप्टन अमरिंदर के पास है? गृह मंत्रालय होने के नाते पुलिस भी अमरिंदर सिंह के पास है.”

  • बाजवा ने जहरीली शराब त्रासदी की सीबीआई और ईडी से जांच कराने की मांग की

बता दें कि इससे पहले बाजवा और शमशेर सिंह ने राज्य में जहरीली शराब त्रासदी की सीबीआई और ईडी से जांच कराने की मांग की थी. राज्य कांग्रेस इकाई ने बीते शुक्रवार को आलाकमान को पत्र लिखकर इन दोनों राज्यसभा सदस्यों को पार्टी विरोधी गतिविधियों में शामिल होने के लिए निष्कासित करने की मांग की थी.

  • पंजाब सरकार ने बाजवा की पुलिस सुरक्षा वापस ली

इसके पंजाब सरकार ने शनिवार को निर्णय लिया कि कांग्रेस के राज्यसभा सदस्य प्रताप सिंह बाजवा को दी गई पुलिस सुरक्षा वापस ले ली जाए. सरकार ने कहा कि बाजवा को अब किसी से खतरा नहीं है, इसलिए राज्य पुलिस की ओर से दी गई सुरक्षा वापस ली जानी चाहिए.

Print Friendly, PDF & Email
Skip to toolbar