न्यूज के लिए सबकुछ, न्यूज सबकुछ
ब्रेकिंग न्यूज़

पाबंदियों में ढील पर CM उद्धव ठाकरे बोले- कोरोना संकट खत्म नहीं हुआ, नियम तोड़ना बर्दाश्त नहीं किया जाएगा

मुंबई। महाराष्ट्र में कोरोना की दूसरी लहर भले ही धीमी पड़ गई हो लेकिन सरकार लगातार सख्त बनी हुई है. सरकार ने साफ कर दिया है कि कोरोना का संकट अभी खत्म नहीं हुआ है. राज्य में पाबंदियां अभी खत्म नहीं की गई हैं.
सरकार ने साफ कहा कि, जिला स्तर पर प्रशासन स्थिति को देखते हुए पाबंदी के संबंध में निर्णय लेगा. वहीं, भीड़ और कोरोना संबंधित नियम तोड़ना बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. सीएम उद्धव ठाकरे ने यह सूचना जिलाधिकारी और आयुक्त के साथ हुई बैठक में दी है.

पूरी तरीके से कहीं भी पाबंदी हटाई नहीं गई है
कोरोना के संकट को देखते हुए राज्य सरकार ने जो 5 लेवल अनलॉक के लिए तय किए है उस संबंध में लोकल अथॉरिटी ने विचार पूर्वक निर्णय लेने की आवश्यकता है. पूरी तरीके से कहीं भी पाबंदी हटाई नहीं गई है.
पिछले साल कोरोना का संक्रमण त्योहारों के पहले बढ़ा था. दूसरी लहर त्योहारों के पहले आई थी और दूसरी अहम बात कि वायरस का म्यूटेशन हुआ है लिहाजा यह और घातक है. इसलिए हर तरह की सावधानी बरतने की जरूरत है नहीं तो तीसरी लहर हम सबके लिए बड़ी चुनौती बनकर सामने आ सकती हैं.

अगर लगता है तो पाबंदियां कायम रखें
कोरोना मरीजों की संख्या में लगातार उतार-चढ़ाव देखने को मिल रहा है. सरकार ने भले ही अलग-अलग लेवल तय किया हो लेकिन अगर आपको लगता है, तो स्थानिक के लेवल पर पाबंदियां आप लगा सकते हैं. किसी भी तरह के दबाव में आने की जरूरत नहीं है निर्णय लेने का अधिकार जिला अधिकारी को दिया गया है.

Print Friendly, PDF & Email
Skip to toolbar