न्यूज के लिए सबकुछ, न्यूज सबकुछ
ब्रेकिंग न्यूज़

कांग्रेस आंबेडकर के संविधान को नष्ट नहीं होने देगी: बिलाल अहमद

विजय न्यूज़ ब्यूरो
नई दिल्ली। कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता और बदरपुर डिस्टिक कांग्रेस कमिटी अल्पसंख्यक डिपार्टमेंट के चेयरमैन बिलाल अहमद ने केंद्र की मोदी और राज्य की योगी सरकार पर जमकर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि नागरिकता संशोधन विधेयक के जरिए जिस तरह से अंबेडकर के संविधान को कुचलने की कोशिश हो रही है वह शर्मनाक भी है और निंदनीय भी है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी किसी भी सूरत में अंबेडकर के संविधान को नहीं बदलने देगी. उन्हों ने कहा की शान्ति पूर्वक प्रदर्शन लोगों का अधिकार है. बीजेपी और मोदी व योगी सरकार इस को लोगों से नहीं छीन सकते. यह हमें संवधान ने दिया है. उन्हों ने कहा की सरकार छात्रों की आवाज़ नहीं दबा सकती है.
उन्होंने कहा कि अंबेडकर के संविधान पर होने वाला हमला शर्मनाक है. बिलाल अहमद ने कहा कि जिस तरह से यूपी पुलिस ने प्रदर्शनकारियों पर बर्बरता की है यह बताता है कि गांधी के भारत में और अहिंसा और शांति के देश में नफरत किस तरह से अफसरों के दिमाग में घोली जा चुकी है, लेकिन कांग्रेस का रास्ता गांधीवादी रास्ता है जिसमें अहिंसा और शांति है. प्यार और प्रेम है. उन्होंने कहा कि हमें पूरा विश्वास है कि हम प्यार और प्रेम और अहिंसा और शांति के रास्ते से लोगों का दिल एक बार फिर जीतेंगे.
उन्होंने कहा कि भारत गांधी नेहरू अंबेडकर पटेल और मौलाना आजाद का देश है जिस ने भगत सिंह बिस्मिल जैसे अनेकों सपूतों को जन्म दिया है. उन्होंने कहा कि नागरिकता संशोधन विधेयक एनआरसी और एनपीआर के खिलाफ हमारा प्रदर्शन उस वक्त तक जारी रहेगा जब तक सरकार इनको वापस नहीं ले लेती है. उन्होंने कहा कि आज जिस तरह से देश के हर नागरिक को यह लग रहा है कि संविधान खतरे में है सरकार को उससे सीख लेना चाहिए और संविधान पर हमले को बंद करना चाहिए.

Print Friendly, PDF & Email
Skip to toolbar