National Hindi Daily Newspaper
ब्रेकिंग न्यूज़

कोरोना वायरस : IPL सीजन 13 अब रद्द होने की कगार पर

दिल्ली: कोरोना वायरस से दुनिया में मरीजों की संख्या अब दिन ब दिन और बढ़ती जा रही है. ऐसे में अब इंडियन प्रीमियर लीग यानी की आईपीएल होने की बेहद कम संभावना बच गई है. बीसीसीआई की तरफ से फिलहाल इस मामले पर अभी तक कोई भी ऑफिशियल बयान नहीं आया है लेकिन रविवार को 100 से ज्यादा केस आने के बाद कोरोना का खतरा अब और ज्यादा बढ़ गया है.

बीसीसीआई ने टूर्नामेंट को मार्च 29 से बढ़ाकर 15 अप्रैल कर दिया है. ऐसे में सिर्फ 15 दिन का ही समय बाकी है लेकिन फिर भी हालात ठीक नहीं हो रहे जिससे अब इस सीजन के कैंसिल होने की पूरी संभावना है. सीजन को देखते हुए न तो गवर्निंग काउंसिल की कोई मीटिंग हुई और न ही ऑफिशियिल्स की तरफ से कोई नया एलान किया गया है.

भारत में 21 दिनों के लॉकडाउन के अनुसार कोई भी काम 14 अप्रैल तक नहीं किया जा सकेगा. ऐसे में वीजा को भी सस्पेंड कर दिया गया है जिससे न तो कोई विदेशी खिलाड़ी और न ही कोई कोच भारत आ पाएगा. चेन्नई सुपर किंग्स के सीईओ का कहना है कि अगर लॉकडाउन 15 अप्रैल को भी खत्म हो जाता है तो ऐसे में खिलाड़ियों को वीजा कब दिया जाएगा ये देखने वाली बात होगी.

वहीं क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया की अगर बात करें तो वहां 6 महीने के लिए लॉकडाउन लगा दिया गया है. इसका मतलब ये हुआ कि जो 62 खिलाड़ी आईपीएल में हिस्सा लेने वाले थे और अब भारत नहीं आ पाएंगे.

Print Friendly, PDF & Email
Tags:
Skip to toolbar