National Hindi Daily Newspaper
ब्रेकिंग न्यूज़

साल के सबसे बड़े फैमिली एंटरटेनर के लिए एक साथ आएंगे क्रिएटिव पॉवरहाउस आनंद एल राय और भूषण कुमार

आनंद एल राय हमारे लिए भारत के छोटे शहरों की खूबसूरत कहानियों को लाने और हर बीतते दिन के साथ हिंदी सिनेमा की कहानी को नया स्वरुप दे रहे हैं। मौजूदा समय में इस मशहूर फिल्म निर्माता ने अपनी अगली पेशकश शुभ मंगल ज्यादा सावधान को लेकर कमर कस ली है, जो होमोफोबिया विषय से संबंधित है, और इसके लिए उन्होंने निर्माता भूषण कुमार के साथ हाथ मिलाया है, जिन्होंने समय-समय पर कई ब्लॉकबस्टर दिए हैं। आयुष्मान खुराना और जितेंद्र कुमार के लीड रोल वाली यह फिल्म एक सोशल रोमांटिक-कॉमेडी ड्रामा फिल्म है, जिसमें दोनों कलाकारों को पहली बार बड़े पर्दे पर एक साथ काम करते देखा जा सकता है।
इस जोड़ी ने हमेशा ही अपने काम के बल पर दर्शकों को अपनी फिल्मों से जोड़ा है। शुभ मंगल ज्यादा सावधान के लिए टी-सीरीज़ और कलर येलो प्रोडक्शंस एक साथ आ रहे हैं, और हम इसके सुपर-हिट होने से कम की उम्मीद नहीं कर सकते। फिल्ममेकिंग के व्यवसाय में अव्वल रहने वाले गेम चेंजर्स, इस दिल दहला देने वाली कहानी के साथ भारत को एक प्रगतिशील भविष्य की ओर ले जा रहे हैं। क्रिएटिव पावरहाउसेस ने एक संवेदनशील विषय को पूरी ईमानदारी और मूल भाव के साथ पूरा किया है, जिस कारण यह फिल्म इस साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक बन गई है।

शुभ मंगल ज्यादा सावधान के लिए, टी-सीरीज़ के भूषण कुमार ने राय के साथ जुड़ने पर ख़ुशी जाहिर की है. उन्होंने कहा, “मैं इस तरह की अनूठी फिल्म के साथ जुड़ने को लेकर काफी खुश हूं। आनंद एल राय के साथ काम करना हमेशा एक शानदार अनुभव रहा है। वह असल में एक शानदार फिल्म निर्माता हैं और इस बार हम एक पारिवारिक मनोरंजन प्रस्तुत कर रहे हैं जो वास्तव में हमारे दिलों के बेहद करीब है।”
इस बीच, आनंद एल राय ने भी भूषण कुमार और टी-सीरीज़ के साथ हाथ मिलाने को लेकर कुछ खुलासे किये। उन्होंने बताया, “शुभ मंगल ज्यादा सावधान के लिए टी-सीरीज के साथ सहयोग करना वास्तव में काफी रोमांचक रहा है। मुझे लगता है कि इस फिल्म के साथ, भारतीय सिनेमा के बारे में मेरा दृष्टिकोण कई गुना बढ़ गया है। विनम्रता के साथ कही गयी, यह एक विचित्र कहानी है, जिसमें एक दिलचस्प सेंस भी छिपा है। एक प्रोडक्शन हाउस के रूप में, इस अनूठी कहानी को दर्शकों से मिल रहे भारी भरकम रिस्पांस के लिए हम बहुत खुश हैं। यह हमारे लिए बहुत बड़ा प्रोत्साहन है।”
भूषण कुमार की टी-सीरीज़ और आनंद एल राय की कलर येलो प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित, शुभ मंगल ज्यादा सावधान 21 फरवरी, 2020 को रिलीज़ होने वाली है। हितेश केवले द्वारा निर्देशित इस फिल्म में गजराज राव, नीना गुप्ता, मनुऋषि चड्ढा, मानवी गगरू, सुनीता रजवार, पंखुरी अवस्थी और नीरज सिंह भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

Print Friendly, PDF & Email
Skip to toolbar