न्यूज के लिए सबकुछ, न्यूज सबकुछ
ब्रेकिंग न्यूज़

दाइवा ने टफ ग्लास वाली वॉशिंग मशीन्‍स लॉन्‍च किया

  • दाइवा ने टफ ग्लास वाली वॉशिंग मशीन्‍स D86SWG19(8.5kg) और D82SWG19(8.0kg) को लॉन्‍च किया
  • इन सेमीऑटोमैटिक वॉशिंग मशीनों की कीमत 9,490 रुपये और 8,990 रुपये है

विजय न्यूज़ ब्यूरो
भारत में कम दामों पर आधुनिक तकनीक की पेशकश करने के लिए प्रतिबद्ध दाइवा ने अपनी कंज्‍यूमर ड्यूरेबल्‍स रेंज का विस्‍तार किया है। कंपनी ने टफ ग्लास वाली सेमी ऑटोमैटिक वॉशिंग मशीनों ‘D86SWG19’ और ‘D82SWG19’ को लॉन्च किया है। ये बेहद टिकाऊ और दक्ष वॉशिंग मशीनें हैं, जिन्‍हें भारतीय स्थितियों और माहौल को ध्यान में रखकर बनाया गया है।
दोनों वॉशिंग मशीन इंटेलिजेंट वॉश प्रोग्राम्‍स से युक्‍त हैं और पड़ों की अच्छी तरह धुलाई में सक्षम है। यह वॉशिंग मशीन “पेंटा रोटो रब पल्सेटर” नामक फीचर से लैस है। इसे इस तरह डिजाइन से किया गया है कि कपड़ों में डिर्टेजेंट अच्छी तरह प्रवेश कर जाएं और कपड़ों पर जिद्दी दाग न रहें। वॉशिंग मशीन में धुलाई के बाद कपड़े पहले जैसे नए हो जाएंगे। मोटर में दी गई थर्मल सुरक्षा लंबे समय तक इस्तेमाल किए जाने के बाद भी वॉशिंग मशीन को सुरक्षित रखती है।
यूजर्स को कपड़ों की बेहतर और प्रभावी धुलाई देने के लिए इन वॉशिंग मशीनों को एक बड़े टब के साथ पेश किया गया है, जिसका मतलब यह है कि वॉशिंग मशीन में धुलाई के दौरान आपके कपड़ों को आसानी से घूमने के लिए ज्यादा जगह मिलेगी। मशीन में तीन तरह से कपड़ों की धुलाई की जा सकती है। इसमें यूजर्स को जेंटल, नॉर्मल और स्ट्रॉन्ग वॉश की सुविधा मिलती है। यह वॉशिंग मशीन सुपर सोक (अच्छी तरह सोखने) के फीचर के साथ आती है, जिससे जिद्दी दाग आसानी से छूट जाते है। दूसरी तरफ कपड़ों की धुलाई होने के बाद बजर आपको वॉशिंग मशीन बंद करने के लिए अलर्ट भी करता है।
इन वॉशिंग मशीन्‍स को हाई क्वॉलिटी ABS, PP और ग्लास मैटेरियल से बनाया गया है,जो इन्‍हें मॉइश्‍चर प्रूफ और जंगरोधी बनाती है। इससे ये मशीनें लंबे समय तक टिकती हैं। इन मशीनों को टफ ग्लास वाले डिजाइनर लिड्स के साथ पेश किया गया है, जिससे इनका लुक और टिकाऊपन और भी बढ़ जाता है।
मध्यम आकार के घरों के लिए डिजाइन की गई ये वॉशिंग मशीनें बिना किसी परेशानी के लगातार कपड़े धोने बेहतरीन अनुभव सुनिश्चित करती हैं। इलेक्ट्रिक और इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों में हानिकारक पदार्थों के इस्तेमाल को प्रतिबंधित करने के यूरोपियन यूनियन के निर्देश (आरओएचएस) और मानकों के अनुकूल इस वॉशिंग मशीन का निर्माण किया गया है।
इन वॉशिंग मशीन्‍स को पिंक व व्‍हाइट और ब्‍लू एंड व्‍हाइट रंगों के कॉम्बिनेशन में पेश किया गया है। यह भारत के सभी प्रमुख रिटेल स्टोर्स पर उपलब्ध है। इन वॉशिंग मशीन्‍स की पेशकश 2 साल की पूरी वारंटी के साथ की गई है। इसके साथ ही इसकी वॉश मोटर पर 5 साल की वारंटी दी गई है।

दाईवा के विषय में:
ग्रुप कंपनी ‘वीडियोटेक्स इंटरनेशनल प्राइवेट लिमिटेड‘ के तहत टीवी उद्योग में 34 साल से अधिक के अनुभव के साथ, दाईवा ने बेमिसाल गुणवत्ता के उत्पादों एवं कीमतों के साथ असाधारण, महत्वपूर्ण टेक्नोलॉजी की पेशकश करने के एक उद्देश्य के साथ भारत में टीवी सेगमेंट में प्रवेश किया। दाईवा को टीवी के लिए कई श्रेय जाते हैं। इसमें भारतीय बिजली की खपत पैटर्न को सपोर्ट करना, बॉक्स स्पीकर्स, एयर माउस और टीवी बनाने के लिए समूचे बैक एंड इंटीग्रेशन पहली बार लाने का श्रेय शामिल है। दाईवा गर्व के साथ भारत में निर्मित और भारत के लिए निर्मित उत्पादों की विनिर्माता है। यह ब्रांड अपनी पेशकशों में निरंतर क्वालिटी एवं एकरूपता सुनिश्चित करता है। भारत में मदरबोर्ड बनाने के लिए इसके एसएमटी (सरफेस माउंटिंग), पैनल एसेंबली के लिए क्लीन रूम, एमआइ (मैनुअल इंसर्शन) लाइन, ऑटोमैटिक एफए (फाइनल एसेंबली) लाइन देश में विनिर्माण गुणवत्ता एवं सुविधाओं के लिए नये मानक स्थापित करते हैं। विभिन्न सामरिक साझेदारियों एवं पाइपलाइन में मौजूद गठजोड़ के साथ, इस ब्रांड का उद्देश्य श्रेणियों में अपनी उत्पाद श्रृंखला को विस्तारित करना और तकनीक के साथ ग्राहकों की जिंदगी को बेहतर बनाना है।

Print Friendly, PDF & Email
Skip to toolbar