न्यूज के लिए सबकुछ, न्यूज सबकुछ
ब्रेकिंग न्यूज़

दीपिका पादुकोण ने अनीशा को किया बर्थडे विश

मुंबई. बॉलीवुड की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की बहन अनीशा पादुकोण का आज जन्मदिन है. वह आज 30 साल की हो गई हैं. इस मौके पर दीपिका पादुकोण ने बहन के साथ अपनी थ्रौबेक तस्वीर शेयर की है और साथ ही एक प्यारा नोट भी लिखा है. इस नोट में उन्होंने अनीशा को अपनी लाइफ का ‘एंकर’ यानी संचालक बताया है. इसके साथ ही उन्होंने अनीशा के अच्छे स्वास्थ्य की कामना की.
दीपिका पादुकोण ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा,”मेरे जीवन में एंकर बनने के लिए और जब मैं हवा में बहती हूं तब मुझे जमीन पर रखने के लिए धन्यवाद. पैदाइश का दिन मुबारक मेरी छोटी बहन. उम्मीद करती हूं कि तुम हमेशा अच्छे स्वास्थ्य, मन की शांति और प्रचुर समृद्धि के साथ धन्य हो… मैं तुमसे प्यार करती हूं!” तस्वीर में दोनों बहनें बहुत ही खूबसूरत नजर आ रही हैं और दोनों के बीच बेहतरीन बॉन्डिंग देखने को मिल रही है.

फैंस भी दे रहे हैं जन्मदिन की बधाई
इस तस्वीर में दोनों एथनिक आउटफिट में है. दीपिका पादुकोण ने लाल रंग की साड़ी पहनी हुई है, जबकि अनिशा सलवार सूट में हैं. दीपिका की इस तस्वीर पर उनके फैंस भी उनकी बहन को बर्थडे विश कर रहे हैं और दोनों को सिस्टर्स गोल्स पूरी करने के लिए आशीर्वाद और समर्थन दे रहे हैं.

अनीशा चलाती हैं एनजीओ
अनिशा बैडमिंटन के दिग्गज खिलाड़ी प्रकाश पादुकोण और पत्नी उज्जाला की छोटी बेटी हैं. दीपिका ने इंस्टाग्राम पर ‘आस्क मी एनीथिंग सेशन के दौरान खुलासा किया कि उनकी लाइफ में अनिषा, उनके पति रणवीर सिंह के अलावा सबसे कूल पर्सन रही हैं. वह दीपिका पादुकोण की एनजीओ की मैनेजर हैं. ये एनजीओ मेंटल हेल्थ को लेकर काम करती है.

Print Friendly, PDF & Email
Skip to toolbar