न्यूज के लिए सबकुछ, न्यूज सबकुछ
ब्रेकिंग न्यूज़

दिल्ली पुलिस की तत्परता से टली गैंगवार, 6 बदमाशों को किया गिरफ्तार

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस की तत्परता की वजह से राजधानी की सड़कों पर दो गैंग के बीच होने वाले खूनी खेल को रोक लिया गया. पुलिस ने इस खेल की साजिश रचने वाले गिरोह के 6 बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है. दरअसल वसन्त विहार इलाके में चपटी गैंग और कमल-किशोर गैंग के बीच रंजिश है.
लगभग 15 दिन पहले दिसंबर 2020 में कमल-किशोर गैंग ने चपटी की हत्या की साजिश रची थी लेकिन उन दोनों को पहले ही गिरफ्तार कर लिया गया था. अब ये दोनों जमानत पर बाहर आये लेकिन चपटी ने इन दोनों को मारने के लिए पहले से ही साजिश रची हुई थी. इससे पहले कि इन दो गैंग के बीच खूनी खेल की शुरुआत होती, पुलिस ने कृष्ण उर्फ चपटी व उसके पांच साथियों को गिरफ्तार कर लिया है.

क्या है मामला
साउथ वेस्ट डिस्ट्रिक्ट के डीसीपी इंगित प्रताप सिंह ने बताया कि वसन्त विहार थाना पुलिस को सूचना मिली कि इलाके में गैंग वॉर हो सकती है. यह जंग चपटी गैंग और कमल-किशोर गैंग के बीच हो सकती है. सूचना के आधार पर पुलिस टीम ने 4 जनवरी को सुमित उर्फ काकू को गिरफ्तार कर एक देसी पिस्तौल बरामद की. इसकी निशानदेही पर 6 जनवरी को प्रशांत उर्फ अक्कू और विशाल को गिरफ्तार किया. पुलिस ने जब पूछताछ की तो खुलासा हुआ कि ये सब चपटी गैंग कर सदस्य हैं और चपटी के कहने पर ही कमल-किशोर की हत्या को अंजाम देना चाह रहे थे. इसके बाद पुलिस ने चपटी, सुमित और शिव कुमार को गिरफ्तार किया.

15 दिन पहले कमल-किशोर को पुलिस ने किया था गिरफ्तार
पुलिस के अनुसार दिसंबर 2020 में कमल-किशोर ने भी अपने साथियों के साथ मिलकर चपटी की हत्या करने की साजिश रची थी. लेकिन इससे पहले ही पुलिस ने कमल-किशोर और उनके दो साथियों को गिरफ्तार कर लिया था.दोनों गैंग अपना अपना वर्चस्व कायम करने के लिए एक दूसरे के सरगना की हत्या करना चाहते हैं.

Print Friendly, PDF & Email
Skip to toolbar