न्यूज के लिए सबकुछ, न्यूज सबकुछ
ब्रेकिंग न्यूज़

NDMC के मेयर की दिल्ली सरकार से मांग- ‘डोर टू डोर’ सर्वक्षण में लगे लोगों का कराया जाए कोरोना टेस्ट

नई दिल्ली। उत्तरी दिल्ली नगर निगम के मेयर जय प्रकाश ने कहा है कि नगर निगम के कुछ लोग, जैसे निगम की टीचर्स, जो दिल्ली सरकार के ‘डोर टू डोर’ सर्वेक्षण में लगे हैं, उनमें से कुछ लोग कोरोना पॉज़िटिव आए हैं, जिसकी वजह से दिल्ली सरकार से उन्होंने सर्वक्षण में लगे सभी लोगों का कोरोना टेस्ट कराने की मांग की है. उन्होंने कहा कि सर्वेक्षण में काम करने वाले लोगों के बीच डर है और वह लोग अपने परिवारों को लेकर चिंतित हैं. इसलिए कोविड सर्वेक्षण ड्यूटी पर तैनात करने से पहले उनका और उनके परिवारों का कोरोना टेस्ट किया जाना चाहिए.
महापौर जय प्रकाश ने कहा, “कोरोना का ख़तरा बढ़ता जा रहा है. ऐसे में हमारी दिल्ली सरकार से अपील है कि जो लोग भी डोर टू डोर कैंपेन कर रहे हैं, उनका टेस्ट किया जाए, चाहे वो एमसीडी के हों या दिल्ली सरकार के. हमारी जानकारी में यह आया है कि एमसीडी के डोर -डोर कैंपेन करने वाले 17 टीचर्स संक्रमण की चपेट में आएं हैं.”
तकरीबन एक हफ्ता पहले दिल्ली सरकार ने कोरोना वायरस के मामलों में बढ़ोतरी के बीच शहर में घनी आबादी वाले इलाकों में कोविड-19 के लक्षण वाले लोगों की पहचान और जांच के लिए घर-घर जाकर सर्वेक्षण करने का अभियान शुरू किया. इस काम में दिल्ली सरकार के कर्मचारियो के साथ-साथ निगम की टीचर्स, आशा वर्कर्स आदि शामिल हैं.

Print Friendly, PDF & Email
Skip to toolbar